scriptPatrika Business News Watch: आज बिजनेस की इन टॉप खबरों पर रहेगी सबकी नजर | Today Patrika Business News Watch Top News on 15th may 2019 | Patrika News

Patrika Business News Watch: आज बिजनेस की इन टॉप खबरों पर रहेगी सबकी नजर

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2019 09:45:46 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

स्काईमेट की प्रिडिक्शन के बाद शेयर बाजार पर रहेगी नजर
आज एमजी मोटर्स की गाड़ी देश के सामने होगी
ओप्पो एफ 11 की बिक्री 18 मई से होगी शुरू
पाकिस्तान आज से भारतीय विमानों के लिए खोल रहा है एयर स्पेस

business news

Patrika Business News Watch: आज बिजनेस की इन टॉप खबरों पर रहेगी पत्रिका बिजनेस की नजर

नई दिल्ली। 15 मई को देश में आर्थिक मोर्चे पर कई तरह के बदलाव देखने को मिल सकते हैं। अगर बात शेयर मार्केट की बात करें तो तमाम कंपनियों के तिमाही नतीजे आ चुके हैं। ऐसे में अब शेयर बाजार में थोड़ी स्थिरता देखने को मिल सकती है। मंगलवार को शेयर बाजार में मजबूती देखने को मिल थी, जो आज भी जारी रह सकती है। वहीं दूसरी ओर बाजार में चीन और अमरीका के बीच चल रहे ट्रेड वॉर का भी असर देखने को मिल सकता है। इसके अलावा स्काईमेट की मानसून को लेकर हुई भविष्यवाणी भी शेयर बाजार पर असर डाल सकती है।

यह भी पढ़ेंः- वीडियोकाॅन कर्ज मामले में ईडी ने की कोचर दंपति से 8 घंटे तक पूछताछ

वहीं दूसरी ओर एमजी हेक्टर अपने प्रोडक्शन मॉडल को आज यानी 15 मई 2019 को दुनिया के सामने ला रही है। कंपनी इस गाड़ी को भारत में जून में लांच करेगी। भारत में इस गाड़ी की प्राइस 15 लाख से 20 लाख रुपए तक हो सकती है। हेक्टर की इस गाड़ी का कांप्टीशन जीप कंपास, टाटा हैरियर, हुंडई ट्यूसॉन और महिन्द्रा एक्सयूवी500 से होगा।

जहां एक ओर मंगलवार को वन प्लस 7 और वन प्लस 7 प्रो की लांचिंग की चर्चा पूरे देश में हो रही है, वहीं दूसरी ओर ओप्पो एफ 11 की ब्रिकी की डेट भी फाइनल हो गई है। भारत में ओप्पो एफ 11 की बिक्री 18 मई से शुरू होगी। आपको बता दें कि ओप्पो एफ 11 को इसी साल मार्च में ओप्पो एफ 11 प्रो के साथ लांच किया गया था। ओप्पो एफ 11 में 48 मेगापिक्सल कैमरा, वॉटरड्रॉप नॉच और वीओओसी फ्लैश चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः- 6 दिन के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर लगा ब्रेक, आज नहीं हुआ बदलाव

इसके अलावा आज पाकिस्तान अपने एयर स्पेस से भारतीय विमानों के लिए खोल रहा है। पुलवामा हमले के बाद दोनों देशों के बीच तनाव काफी बढ़ गया था। भारत की ओर से एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने अपने एयर स्पेस में भारत के किसी भी तरह के विमानों को प्रवेश ना देने का निर्णय लिया था।

 

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार, फाइनेंस, इंडस्‍ट्री, अर्थव्‍यवस्‍था, कॉर्पोरेट, म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो