लॉन्चिंग से पहले नजर आई blue कलर की santro, जानें पूरी खबर

सेैंट्रो अपनी कार के हाई एंड वेरिएंट में पैसेंजर्स के लिए भी एयरबैग का ऑप्शन दे रही है। इस कार को भारत में कंपनी के चेन्नई वाले प्लांट में बनाया

By: Pragati Bajpai

Published: 20 Oct 2018, 12:26 PM IST

नई दिल्ली: 23 अक्टूबर को hyundai की santro लॉन्च होने वाली है, और उसी दिन से आधिकारिक रूप से कार की डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी। एक तरफ लोग इस कार का इंतजार कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर इस कार को लॉन्चिंग से ठीक पहले स्पॉ़ट किया गया। जिसमें इस कार से जुड़ी कई सारी बातें सामने आई। तो चलिए आपको बताते हैं इस कार की डीटेल के बारे में-

कंपनी सैंट्रो को Star Dust, Marina Blue, Fiery Red, Polar White, Typhoon Silver, Imperial Beige और Diana Green जैसे 6 कलर्स में लॉन्च करने वाली है, लेकिन सड़क पर ब्लू कलर की सैंट्रो को स्पॉट किया गया । आपको मालूम हो कि हैचबैक बॉयर्स के बीच में ब्लू कलर सबसे ज्यादा पॉपुलर है।ब्लू कलर में ये कार काफी स्पोर्टी नजर आ रही है।

कीमत के मामले में इस कार का मुकाबला मारुति की वैगनआर से होगा। लेकिन आपको बता दें कि ये कार वैगन आर से कहीं ज्यादा पॉवरफुल होगी। इस कार के पेट्रोल वर्जन में 4 सिलिंडर इंजन लगाया गया है, जो कि 68 Bhp-99 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। इसके साथ ही इस कार में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जा रहा है, जबकि ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शनल होगा।

भारत में लॉन्च हुई Skoda Superb जानें क्या है कीमत

अगर कार के फीचर्स की बात करें तो कार में AC वेंट्स, टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा जो ऑटोप्ले और एंड्रायड ऑटो दोनो को सपोर्ट करेगा इसके अलावा कार में एय़रबैग, abs/ebd, रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट और सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिये गए हैं। सेैंट्रो अपनी कार के हाई एंड वेरिएंट में पैसेंजर्स के लिए भी एयरबैग का ऑप्शन दे रही है। इस कार को भारत में कंपनी के चेन्नई वाले प्लांट में बनाया जाएगा और कार को पूरी दुनिया के कई मार्केट्स में एक्सपोर्ट किया जाएगा।

2020 में लॉन्च होगी Hyundai Xcent, जानें क्या होगा नया

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned