scriptये हैं सबसे सस्ती सनरूफ वाली कारें, कम कीमत में देती हैं लग्जरी कार का मजा | cheapest sunroof car and its price | Patrika News

ये हैं सबसे सस्ती सनरूफ वाली कारें, कम कीमत में देती हैं लग्जरी कार का मजा

Published: May 14, 2019 05:23:14 pm

Submitted by:

Vineet Singh

कार को लग्जरी लुक देती है सनरूफ
खिड़की की तरह खुल जाती है सनरूफ
ज्यादातर महंगी कारों में मिलती है सनरूफ

car sunroof

ये हैं सबसे सस्ती सनरूफ वाली कारें, कम कीमत में देती हैं लग्जरी कार का मजा

नई दिल्ली: हर शख्स का सपना होता है कि जब वो कार ( car ) खरीदे तो उसमें सारे लेटेस्ट फीचर्स हों लेकिन बजट कम होने की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाता है। इन्हीं फीचर्स में से एक है सनरूफ ( electric sunroof ) जो आमतौर पर बजट कारों में नहीं मिलता है ऐसे में लोगों को बिना सनरूफ वाली कार खरीदनी पड़ती है लेकिन अब आप भी सनरूफ वाली कार खरीद पाएंगे क्योंकि हम आपको बेहद सस्ती सनरूफ वाली कारों के बारे में बताने जा रहे हैं।
कहीं भी पंक्चर हो जाए कार का टायर, मुट्ठी से भी छोटा ये कैप्सूल मिनटों में फुल कर देगा टायर की हवा

Honda WR-V : अगर आप कम कीमत में सनरूफ वाली कार खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Honda WR-V सही ऑप्शन रहेगा। इस कार की कीमत 9.12 लाख है ऐसे में आप इस कार को खरीद सकते हैं।
Hyundai Verna : Hyundai Verna एक सेडान ( Sedan ) कार है और इसमें भी आपको सनरूफ मिल जाती है। इस कार की कीमत 9.5 लाख रुपए है। सुनरूफ की वजह से ये कार किसी लग्जरी कार से कम नहीं लगती है।
Maruti लॉन्च करने जा रही ये 4 धाकड़ कारें, जबरदस्त लुक्स के साथ मिलेंगे हाईटेक फीचर्स

जानें कैसे काम करती है सनरूफ

जिन कारों में सनरूफ होती है वो या तो इलेक्ट्रॉनिक होती है या फिर इसे हाथ से ही खोलना और बंद करना पड़ता है। उस सनरूफ की मदद से आपकी कार में रौशनी आती है साथ ही आप इसे कभी भी बंद भी कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो