script

MG Hector : महज 50,000 रुपये देकर घर ले जाएं ये सिमकार्ड से चलने वाली SUV

locationनई दिल्लीPublished: Jun 10, 2019 12:23:40 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इस कार को हाल ही में भारत में पेश किया गया था
MG Hector भारत में लॉन्च होने वाली पहली इंटरनेट कार है
MG ( मॉरिस ग़ैराजेस ) मोटर्स की भारत में लॉन्च होने वाली पहली कार है

 

MG Hector

MG Hector : महज 50,000 रुपये देकर घर ले जाएं ये सिमकार्ड से चलने वाली SUV

नई दिल्ली: MG hector को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपको महज 50,000 रुपये ( टोकन मनी ) खर्च करने पड़ेंगे। दरअसल इस कार की लॉन्चिंग से पहले ही इसकी बुकिंग शुरू की जा चुकी है और आप भी ये अमाउंट देकर इस कार की बुकिंग करवा सकते हैं। आपको बता दें कि MG Hector भारत में लॉन्च होने वाली पहली इंटरनेट कार है इसके साथ ही ये MG ( मॉरिस ग़ैराजेस ) मोटर्स की भारत में लॉन्च होने वाली पहली कार है।
Royal Enfield Bullet बन सकती है घाटे का सौदा, खरीदने से पहले जान लें ये बातें

एमजी मोटर्स की हेक्टर को हाल ही में भारत में पेश किया गया था लेकिन इसकी लॉन्चिंग में अभी कुछ वक्त है। एमजी हेक्टर पहली ऐसी कार है जिसमें सिमकार्ड लगाया जा सकता है साथ ही इसके फीचर्स भी किसी स्मार्टफोन की तरह काम करेंगे। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कार की कीमत 15 लाख से 20 लाख रुपये के बीच हो सकती है।
इंजन

इस कार में पेट्रोल और डीज़ल दोनों ही इंजन का ऑप्शन मिलेगा साथ ही ये इंजन माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी पर काम करता है। इस कार में MMT ( मल्टीमोड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाएगा। वहीं डीजल इंजन के साथ आपको मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलेगा।
Hyundai Venue को घर ले जाने के लिए 6.5 लाख नहीं देनी होगी ये कीमत, पढ़ें सभी वेरिएंट्स की कीमत

वैरिएंट

MG हेक्टर के वैरिएंट्स की बात करें तो भारत में इसे 4 वैरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा जिनमें स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प होगा। वहीं कलर वैरिएंट की बात करें तो कार 5 कलर्स ऑप्शंस के साथ मार्केट में आएगी। इनमें अरोरा सिल्वर, कैंडी व्हाइट, स्टेरी ब्लैक, बर्गंडी रेड और ब्लैज रेड शामिल है।

ट्रेंडिंग वीडियो