Hyundai Venue के लिए करना होगा इंतजार, वेटिंग पीरियड 2 महीना

Hyundai Venue के लिए करना होगा इंतजार, वेटिंग पीरियड 2 महीना

Pragati Vajpai | Publish: Jun, 13 2019 02:09:40 PM (IST) कार

  • Hyundai Venue की बंपर बुकिंग
  • कस्टमर्स को करना पड़ेगा इंतजार
  • 2 महीने का वेटिंग पीरियड

नई दिल्ली: मई के महीने में लॉन्च हुई हुंडई की पहली सब कॉम्पैक्ट एसयूवी Hyundai Venue को कस्टमर्स की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस कार को लॉन्चिंग के कुछ ही दिनों में 20000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। हुंडई वेन्यू की बढ़ती बुकिंग के साथ साथ इसका वेटिंग पीरियड भी बढ़ता जा रहा है। सूत्रों के अनुसार इंजन व वेरिएंट के हिसाब से हुंडई की इस नई कार की डिलीवरी के लिए 6-8 हफ्तों का इंतजार करना पड़ रहा है।

सरकार का बड़ा फैसला, 10 फीसदी तक महंगा होगा गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन, जानें कब से होगा लागू

कम कीमत की वजह से लोगों को आ रही है पसंद-

hyundai venue में कंपनी ने शानदार फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन दिया है लेकिन जो बात इस कार के फेवर में सबसे ज्यादा जा रही है वो इसकी कम कीमत है। वेन्यू अपने सेगमेंट की सभी कारों में सबसे सस्ती कार है।

इस वेरिएंट को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे लोग-

बुकिंग की बात करें तो इसके 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन को बहुत पसंद किया जा रहा है तथा इसकी बुकिंग भी सबसे अधिक हो रही है। दूसरे नंबर पर हुंडई वेन्यू के डीजल इंजन की बुकिंग की जा रही है। हुंडई वेन्यू का 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन सबसे कम लोकप्रिय है। ऑटोमेटिक के लिए इसके S व SX+ दोनों वैरिएंट को पसंद किया जा रहा है।

ऑफिस जाने वालों के लिए बेस्ट हैं ये बाइक्स, माइलेज 95 किमी और कीमत 40000 रुपए मात्र

आपको मालूम हो कि हुंडई ने पिछले माह hyundai venue की 7049 डिलीवरी बेचीं थी और बाकी की डिलीवरी होनी बाकी है। कंपनी ने कहा था कि प्रतिमाह इसकी 9000 यूनिट डिलीवर करने में हुंडई सक्षम है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned