scriptजुलाई में ही खरीद लें Hyundai की ये कार, क्योंकि अगस्त से… | hyundai will increase the price of grand i10 from august | Patrika News

जुलाई में ही खरीद लें Hyundai की ये कार, क्योंकि अगस्त से…

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2018 05:05:15 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

कंपनी ने अपने अन्य मॉडल्स की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया है। कंपनी का कहना है कि इनपुट और मटीरियल के

grand i10

जुलाई में ही खरीद लें Hyundai की ये कार, क्योंकि अगस्त से…

नई दिल्ली: Hyundai motor india ltd (HMIL) ने आज एक बड़ी घोषणा की है। दरअसल कंपनी अपनी पापुलर Grand i10 की कीमत अगस्त से 3 प्रतिशत बढ़ा देगी। कंपनी ने अपने अन्य मॉडल्स की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया है। कंपनी का कहना है कि इनपुट और मटीरियल के दामों में बढ़ोतरी के कारण Grand i10 की कीमत में बढ़ोतरी की गई है।
ये है देश की सबसे सस्ती ऑटोमेटिक SUV, फीचर्स में जबरदस्त लेकिन कीमत इतनी कम कि …

अगस्त से लागू होंगी नई कीमतें-

अपने ऑफीशियल स्टेटमेंट में कंपनी ने कहा है कि अगस्त 2018 से नई कीमतें लागू होंगी।
इतनी बढ़ जाएगी कीमत-
आपको मालूम हो कि फिलहाल Grand i10 की कीमत 4.74 लाख से 7.51 रुपये है अपनी अफोर्डेबल प्राइस की वजह से ये कार आम आदमी के बीच काफी पॉपुलर है वहीं हाइ एंड वेरिएंट अर्बन एरिया में काफी पापुलर है।
एयरोप्लेन नहीं ये है एस्टन मार्टिन की फ्लाइंग कार है ये, सामने आयी पहली तस्वीरें

दीवाली पर लॉन्च होगी नई कार-

कंपनी ने कार की कीमत उस वक्त बढ़ाई है जब वो इसी साल दीवाली के मौके पर नई कॉम्पैक्ट कार लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि दीवाली पर आने वाली ये कार बाजार में सैंट्रो की जगह लेगी। फिलहाल कंपनी ने इस बारे में अभी तक कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।
grand i10
आपको मालूम हो कि HMIL के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ वाई के कू ने कुछ समय पहले बताया था कि यह गाड़ी दीवाली के आसपास लॉन्च होगी और लॉन्चिंग के वक्त ही इसका नाम तय किया जाएगा।
इन 2 कामों को करने से जिंदगी भर नहीं लगेगी आपकी कार में जंग, हमेशा दिखेगी नई

हालांकि, डीलर्स और ग्राहकों की तरफ से सैंट्रो को वापस लाने का दबाव बनाया जा रहा है। खबरें तो ये भी हैं कि सितंबर में सैंट्रो लॉन्च हो जाएगी। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह है सैंट्रो की टेस्टिंग।जो लगातार कई महीनों से चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो