scriptलॉन्चिंग से पहले ही लीक हुए Mahindra Alturas G4 के इंटीरियर फीचर्स , जानें क्या है खास और नया | Mahindra Alturas G4 interiors features leaked ahead of launching | Patrika News

लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुए Mahindra Alturas G4 के इंटीरियर फीचर्स , जानें क्या है खास और नया

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2018 04:58:48 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

दरअसल कार की लॉन्चिंग में अभी थोड़ा वक्त बाकी है, लेकिन इस बीच Alturas G4 के इंटीरियर फीचर्स लीक हो गए हैं।

mahindra alturas

लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुए Mahindra Alturas G4 के इंटीरियर फीचर्स , जानें क्या है खास और नया

नई दिल्ली: 24 नवंबर को Mahindra Alturas G4 भारत में लॉन्च हो रही है। इतना ही नहीं महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इस कार की बुकिंग शुरू भी कर दी है। कस्टमर 50,000 रुपये की राशि देकर इस नई प्रीमियम SUVको बुक कर सकते हैं। लेकिन इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर आई है । दरअसल कार की लॉन्चिंग में अभी थोड़ा वक्त बाकी है, लेकिन इस बीच Alturas G4 के इंटीरियर फीचर्स लीक हो गए हैं।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इसका इंटीरियर बेहद आकर्षक है। कार के केबिन का थीम रेडिश ब्राउन शेड के साथ ब्लैक कलर में दिया गया है। वहीं कार के डैशबोर्ड पर सिल्वर एक्सेंट्स के साथ की गई वुड फिनिशिंग इसे प्रीमियम लुक दे रही है।

Alturas G4 सिर्फ चलाने वाले के लिए ही नहीं बल्कि पैसेंजर्स के लिए भी ये काफी आरामदायक है। इस कार के पीछे की सीट चौड़ी की गई है, जिससे लंबे सफर के दौरान आपको कम थकावट होगी। इसके बैक की सीट में लेगरूम के लिए अच्छी-खासी जगह दी गई है। पीछे की सीट पर बड़े लोग भी आसानी से यात्रा कर सकेंगे।

BMW ने लॉन्च किया79.9 लाख रुपये का M2 कम्पटीशन मॉडल लग्जरी कार, जानें और भी खास बातें

Mahindra Alturas G4 में पावर के लिए 2.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है,जो 187Bhp की मैक्सिमम पावर और 420Nmपीक टॉर्क पैदा करता है। हालांकि, नई SUV में कंपनी पेट्रोल इंजन का विकल्प नहीं दे रही है, जो थोड़ा निराश कर सकता है। भारतीय बाजार में इसका सीधा मुकाबला टोयोटा फॉर्च्युनर से होगा।

फीचर्स की बात करें तो इसके इन्फोटेनमेंट सिस्टम की बात करें तो इसमें एक बड़ा टचस्क्रीन दिया गया है। इसमें दिए ऐप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो के जरिए यूजर्स अपने स्मार्टफोन को कार से कनेक्ट कर सकते हैं।

इसमें दिया ऑटोमैटिक गियरलीवर देखने में काफी शानदार दिखता है। इसके डोर पैड के सामने और बगल में सिल्वर कलर का स्पिकर ग्रिल दिया है। वहीं, डोर हैंडल के पास सिल्वर फिनिशिंग दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो