script

हाईटेक फीचर्स के साथ आएगी सबकी चहेती Mahindra Bolero, लीक हुए फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 12, 2019 07:03:10 pm

Submitted by:

Vineet Singh

ग्रामीण क्षेत्रों में खूब पसंद की जाती है बोलेरो
अब नए अवतार में होने वाली है लॉन्च
हाईटेक फीचर्स से होगी लैस

mahindra bolero

हाईटेक फीचर्स के साथ आएगी सबकी चहेती Mahindra Bolero, लीक हुए फीचर्स

नई दिल्ली: कस्बाई इलाकों में लोग अक्सर Mahindra Bolero खरीदना पसंद करते हैं। ये बेहद ही पॉपुलर suv है जो बिक्री के मामले में किसी अन्य SUV से काफी आगे है लेकिन अब आपको जल्द ही आपको चाहती Bolero एक नए अवतार में मिलने वाली है जो बेहद ही हाईटेक होगी साथ ही जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स से लैस होगी।
लॉन्चिंग से पहले लीक हुई Suzuki Gixxer 250 की सारी डीटेल्स, धमाकेदार फीचर्स से होगी लैस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई बोलेरो abs , एयरबैग, सीटबेल्ट रिमाइंडर, स्पीड वॉर्निंग सिस्टम और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे सेफ्टी फीचर्स से लैस होगी। बात करें पुरानी Bolero की तो इसमें ये सारे फीचर्स नहीं होते थे लेकिन आगामी 1 जुलाई से नए सुरक्षा नियम लागू होने वाले हैं जिनके मुताबिक़ कार में जरूरी सेफ्टी फीचर्स होना अनिवार्य रहेगा।
आपको बता दें कि बोलेरो एक बेहद ही मजबूत और लो मेंटेनेंस SUV है और ये किसी भी तरह के रास्तों आसानी से दौड़ सकती है। यही वजह है कि इस कार को ग्रामीण क्षेत्रों में काफी पसंद किया जाता है।
1 जुलाई से इन फीचर्स के बगैर नहीं चला चला पाएंगे कार, इस वजह से लागू किया गया ये नियम

महिंद्रा बोलेरो एक बेहद ही सस्ती SUV है और इसकी एक और खासियत ये है कि ये कम खर्च में चलती है और ज्यादा स्पेस होने की वजह से इसे मल्टी पर्पज वेहिकल की तरह भी इस्तेमाल किया जाता है। इस कार में आसानी से 7 से 8 लोगों के लिए जगह होती है और अब सेफ्टी फीचर्स से लैस होने के बाद इसकी मांग में बढ़ोत्तरी होने की सम्भावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो