scriptअगर आपके पास है निसान की कार तो मुफ्त में होगी AC की जांच, कंपनी दे रही है मौका | Nissan announces free AC check-up camp for customers across India | Patrika News
कार

अगर आपके पास है निसान की कार तो मुफ्त में होगी AC की जांच, कंपनी दे रही है मौका

Nissan: अगर आपके पास निसान की कोई गाड़ी है तो कंपनी देशभर में लगभग सभी Workshop पर 15 अप्रैल से 15 जून, 2023 के दौरान free AC check-up camp लगा रही है।

Apr 14, 2023 / 08:10 pm

Bani Kalra

nissan_india.jpg

Nissan Free AC check-up camp: निसान मोटर इंडिया (Nissan Motor India) ने अपने ग्राहकों के लिए मुफ्त एसी जांच कैंप लगाने की घोषणा की है। ये कैंप निसान की देशभर में लगभग सभी Workshop पर 15 अप्रैल से 15 जून, 2023 के दौरान लगाए जाएंगे। Nissan और Datsun के ग्राहक इस दौरान अपने वाहनों की जांच के लिए निसॉन कनेक्‍ट ऐप या निसान मोटर इंडिया की वेबसाइट पर सर्विस एपाइंटमेंट बुक कर सकते हैं। निसान की इस पहल के चलते, ग्राहकों को मिलेगा कारों की ओनरशिप का शानदार अनुभव और साथ ही, निसान ब्रैंड के प्रति उनके मन में भरोसा भी बढ़ेगा। ये सर्विस कैंप निसान की 122 वर्कशॉप के देशव्यापी नेटवर्क में लगाए जाएंगे जहां Nissan और Datsun ब्रैंड के वाहनों के लिए सेवाएं दी जाती हैं।





20-पॉइंट्स चेक-अप:

निसान के प्रशिक्षित सर्विस प्रोफेशनल्स वाहनों के लिए एसी चेक-अप कैंप का संचालन करेंगे और निसान के असली स्पेयर पार्ट्स का इस्तेमाल करते हुए क्वालिटी सेवाएं सुनिश्चित करेंगे। इस कैंप में, 20- पॉइंट्स चेक-अप की सुविधा की गई है जिसमें फ्री एसी जांच, कार की बाहरी जांच, आंतरिक जांच, अंडरबॉडी जांच और रोड टैस्‍ट शामिल हैं। इसके अलावा, सभी वाहनों के लिए मुफ्त टॉप वॉश की भी सुविधा है। साथ ही, ग्राहकों को लेबर पर 20% और वैल्यू ऐडेड सेवाओं पर 10% छूट का लाभ भी मिलेगा।




nisan_ser.jpg


ग्राहकों की होगी बचत:

इसके अलावा, इन कैंपों में प्री-पेड मेंटीनेंस पैकेज के जरिए ग्राहकों को मिलेगा अभूतपूर्व लाभ। इस पैकेज से ग्राहकों के मेंटीनेंस खर्च में 20% तक बचत हो सकती है और साथ ही, झंझट रहित अनुभव भी मिलता है। यह मेंटीनेंस पैकेज देशभर में निसान की किसी भी अधिकृत वर्कशॉप पर ग्राहकों को कैशलेस मेंटीनेंस समेत अन्य कई बेहतरीन लाभ जैसे 5 साल तक कवेरेज, बिना कीमतों में बढ़ोतरी के मेंटीनेंस सर्विसेज़ आदि दिलाने के मकसद से तैयार किया गया है। इसका एक और फायदा यह है कि कार का ओनर बदलने पर पैकेज भी ट्रांसफर किया जा सकता है। यह पैकेज निसान द्वारा ग्राहकों के लिए कारों के कुल स्वामित्व खर्चों में कमी लाने तथा ब्रैंड निसान के साथ उन्हें आसान सेवा का अनुभव दिलाने के मकसद से पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें

महज 1199 रुपये में Steelbird ने गर्मियों के लिए लॉन्च किया नया Flip Up Helmet




Home / Automobile / Car / अगर आपके पास है निसान की कार तो मुफ्त में होगी AC की जांच, कंपनी दे रही है मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो