पुरानी कार का इंटीरियर भी हो जाएगा AUDI जैसा लग्जरी, खर्च करें सिर्फ 8 हजार रुपये

पुरानी कार का इंटीरियर भी हो जाएगा AUDI जैसा लग्जरी, खर्च करें सिर्फ 8 हजार रुपये

Sajan Chauhan | Publish: Sep, 05 2018 12:39:14 PM (IST) कार

आप अपनी कार को मॉडिफाई करवाना चाहते हैं तो आज हम आपको बेहद कम कीमत में कार को मॉडिफाई करवाने की तरकीब के बारे में बता रहे हैं।

आपने सड़कों पर कई मॉडिफाई कारों को देखा होगा, जिनका लुक बदलकर रियल से भी ज्यादा बेहतरीन हो गया होगा। आज के समय में कारों को मॉडिफाई करवाने का ट्रेंड चल रहा है। अगर आप भी अपनी कार को मॉडिफाई करवाना चाहते हैं तो आज हम आपको बेहद कम कीमत में कार को मॉडिफाई करवाने की तरकीब के बारे में बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें- महज 1.5 लाख रुपये में मिल रही है ये शानदार कार, माइलेज देती है 32 किमी से भी ज्यादा

बाजार में आपको बहुत सी कार मॉडिफिकेशन डीलर्स मिल जाएंगे जो कारों के इंटीरियर को बेहतरीन तरीके से मॉडिफाई करते हैं। अब आप अपनी पुरानी कार के इंटीरियर को लग्जरी बनवा सकते हैं।

सबसे पहले कारों की सीट्स पर लैदर कवर लगवाकर कार को अंदर से लग्जरी बना सकते हैं। असली लैदर की कीमत अधिक होगी, इसलिए आप लैदर लुक वाले सीट कवर लगवा सकते हैं।
कार का डैशबोर्ड मैन होता है, जिसपर क्रोम का डिजाइन करवा सकते हैं। इससे क्या होगा कि पुरानी कार का बेकार इंटीरियर भी लग्जरी हो जाएगा।
कार का पुरानी म्युजिक सिस्टम बदलकर उसकी जगह बड़ी स्क्रीन वाला म्युजिक सिस्टम लगवा लीजिए। इससे अंदर से देखने पर कार लग्जरी फील देगी और साउंड क्वालिटी पहले से बेहतरीन हो जाएगी।
अच्छी खुशबू इंसान को बहुत ज्यादा प्रभावित करती है, इसलिए कार में अच्छी महक के लिए फ्रेशनर लगवा लीजिए। अब क्या होगा कि आपकी कार अंदर से अच्छी तरह से महकने लगेगी और जिससे जो भी अंदर बैठेगा वो तारीफ ही करेगा।
कार के स्टीयरिंग कार में बहुत ज्यादा जरूरी होगा, इसलिए स्टीयरिंग के व्हील पर नया कवर लगवाइए। स्टीयिरंग स्पोर्ट्स कार जैसा लगेगा तो लुक अपने आप बेहतरीन हो जाएगा।
बाकी के बदलाव जैसे कार के डैशबोर्ड के रंग को भी बदला जा सकता है, इससे खटारा कार भी शानदार हो जाएगी। डैशबोर्ड के साथ-साथ डोर का रंग भी अंदर से बदला जा सकता है।

भारत में बहुत से कार मॉडिफाई करने वाले डीलर्स मौजूद हैं, जो बेहतरीन तरीके से कार को मॉडिफाई करते हैं। भारत में कार डिजाइनर कंपनी डीसी भी कार का इंटीरियर मॉडिफाई करती है। बाजार में मौजूद डीलर्स से आप अपने तरीके से कार का इंटीरियर डिजाइन करवा सकते हैं। कार के इंटीरियर को मॉडिफाई करवाने के लिए आपको कम से कम 8 से 15 हजार रुपये की शुरुआती कीमत देनी होगी।

Ad Block is Banned