scriptसिर्फ 10 लाख रुपये में मिल रही है चमचमाती सेकंड हैंड फॉर्च्यूनर, कंडीशन ऐसी कि नई SUV भी फीकी लगे | Second Hand Toyota Fortuner Suv Available at 10 Lakhs Only | Patrika News
ऑटोमोबाइल

सिर्फ 10 लाख रुपये में मिल रही है चमचमाती सेकंड हैंड फॉर्च्यूनर, कंडीशन ऐसी कि नई SUV भी फीकी लगे

आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जहां पर आपको टोयोटा फॉर्च्यूनर ( Toyota Fortuner ) मात्र 10 लाख रुपये में मिल जाएगी।

नई दिल्लीSep 11, 2018 / 03:14 pm

Sajan Chauhan

Toyota Fortuner

सिर्फ 10 लाख रुपये में मिल रही है चमचमाती सेकंड हैंड फॉर्च्यूनर, कंडीशन ऐसी कि नई SUV भी फीकी लगे

टोयोटा फॉर्च्यूनर भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है जो कि नेताओं से लेकर अभिनेताओ और आम लोगों को भी बहुत ज्यादा पसंद आती हैं। आइए जानते हैं कैसी है ये एसयूवी और इसे किस जगह से मात्र 10 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 2982 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 169 बीएचपी की पावर और 360 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो ये एसयूवी प्रति लीटर में 13 किमी का दमदार माइलेज दे सकती है। अधिकतम स्पीड की बात की जाए तो ये एसयूवी 176 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है और मात्र 9.6 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली के इस मार्केट में कौड़ियों के दाम मिल रहे हैं हेलमेट और सभी टू-व्हीलर एसेसरीज

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो इस एसयूवी में मल्टी स्टीयरिंग व्हील, टच स्क्रीन, म्यूजिक सिस्टम, शानदार इंटीरियर, पावर विंडो, एलॉय व्हील, फॉग लाइट, एसी, ऑटोमैटिक क्लाइमेटं कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो ये एसयूवी एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और एयरबैग्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- ज्यादा कामयाब नहीं हो पाया ये किक्रेटर, लेकिन गैराज में ऐसी शानदार कारें कि विराट कोहली भी चकरा जाएं

यहां से खरीदें ये एसयूवी
2010 मॉडल सेकंड हैंड टोयोटा फॉर्च्यूनर जो कि 1,95,000 किमी चली हुई है उसे बाद नोएडा से सिर्फ 26,593 रुपये देकर बुक कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- अब भूल जाएं पार्किंग की टेंशन, आ गई फोल्ड होने वाली कार, जो कहीं भी हो जाएगी फिट

कीमत
कीमत की बात की जाए तो नई टोयोटा फॉर्च्यूनर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 32 लाख रुपये है जबकि इसी सेकंड हैंड कार को आप 10,63,700 रुपये में खरीद सकते हैं।

Home / Automobile / सिर्फ 10 लाख रुपये में मिल रही है चमचमाती सेकंड हैंड फॉर्च्यूनर, कंडीशन ऐसी कि नई SUV भी फीकी लगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो