शाहिद कपूर चलाते हैं ऐसी खास कार जो बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स के पास भी नहीं...

शाहिद कपूर चलाते हैं ऐसी खास कार जो बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स के पास भी नहीं...

Sajan Chauhan | Publish: Sep, 08 2018 03:54:06 PM (IST) कार

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) ऐसी खास कार चलाते हैं जो बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स के पास भी नहीं हैं, यहां देखें कैसा है कार कलेक्शन।

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर हाल ही में अपने दूसरे बच्चे के पिता बने हैं। आज हम आपको शाहिद के लग्जरी कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं जो कि बॉलीवुड के कुछ ही स्टार के पास है। शाहिद ने ताल से बॉलीवुुड में डेब्यू किया और उसके बाद इश्क विश्क, फिदा, दिल मांगे मोर, दीवाने हुए पागल , वाह ! लाइफ हो तो ऐसी , छुप छुप के, जब वी मेट,किस्मत कनेक्शन, बदमाश कंपनी, पाठशाला , तेरी मेरी कहानी, बॉम्बे टॉकीज, फटा पोस्टर निकला हीरो, आर ... राजकुमार, हैदर, शानदार, उड़ता पंजाब, रंगून और पद्मावती जैसी फिल्मों में काम किया है। आइए जानते हैं शाहिद के पास कौन-कौन सी लग्जरी कार मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- यहां पल्सर के दाम में मिल रही है 14 लाख वाली Hayabusa, जल्द खरीदें दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर

रेंज रोवर वॉग (Range Rover Vogue)
रेंज रोवर वॉग एसयूवी में 3.0 लीटर का 6 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 240 बीएचपी की पावर और 600 एनएम का टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली इस लग्जरी एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.6 करोड़ रुपये है।

पोर्श कायेन जीटीएस (Porsche Cayenne GTS)
पोर्श कायेन जीटीएस में 4.8 लीटर का वी8 टर्बो चार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 500 बीएचपी की पावर और 700 एनएम का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो एस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.04 करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़ें- बिल्कुल मुफ्त मिल रही है ये 13 लाख वाली Mahindra Marazzo, बस इस शो को देख करना होगा ये छोटा सा काम

मर्सिडीज-बेंज जीएल-क्लास (Mercedes-Benz GL-Class)
मर्सिडीज-बेंज जीएल-क्लास में 2996 सीसी का 24वी वी टाइप 6 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 384.87 बीएचपी की पावर और 520 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये एक 5 सीटर कार है जो कि प्रति लीटर में 8.9 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 89.65 लाख रुपये है।

जगुआर एक्सकेआर-एस (Jaguar XKR-S)
जगुआर एक्सकेआर-एस में 5.0 लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 543 बीएचपी की पावर और 680 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये कार सिर्फ 4.4 सेकंड में 0 से 100 किमी की स्पीड पकड़ लेती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 71 लाख रुपये है।

Ad Block is Banned