scriptबिल्कुल मुफ्त मिल रही है ये 13 लाख वाली Mahindra Marazzo, बस इस शो को देख करना होगा ये छोटा सा काम | Mahindra Marazzo will be yours at free, just you have to do this work | Patrika News
ऑटोमोबाइल

बिल्कुल मुफ्त मिल रही है ये 13 लाख वाली Mahindra Marazzo, बस इस शो को देख करना होगा ये छोटा सा काम

महिंद्रा की नई दमदार एमपीवी कार महिंद्रा मराजो (Mahindra Marazzo) आपको मुफ्त में मिल जाएगी, लेकिन उसके लिए आपको बस ये छोटा सा काम करना होगा।

नई दिल्लीSep 07, 2018 / 03:49 pm

Sajan Chauhan

Mahindra Marazzo

बिल्कुल मुफ्त मिल रही है ये 13 लाख वाली Mahindra Marazzo, बस इस शो को देख करना होगा ये छोटा सा काम

महिंद्रा ने हाल ही में नई बेहतरीन एमपीवी कार महिंद्रा मराजो (Mahindra Marazzo) लॉन्च की है। अगर आप भी इस को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको ये बता रहे हैं कि आपको ये कार बिल्कुल मुफ्त में मिल सकती है। जी हां 13 लाख रुपये वाली ये महिंद्रा की ये कार एक शो को देखकर फ्री मिल सकती है। आइए जानते हैं कैसी है ये गाड़ी और किस तरह से ये आपकी हो सकती है।

इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में बिल्कुल नया 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 120 बीएचपी की पावर और 300 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस इंजन काफी ज्यादा दमदार है। महिंद्रा माराजो में नई ग्रिल, टेललाइट, डायमंड कट एलॉय व्हील, शार्कफिन एंटीना, प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, एलईडी फॉगलैंप्स, एलईडी डीआरएल जैसी चीजें देखने को मिलेंगी। फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी, वॉइस कंट्रोल फीचर्स डिजिसेंस और क्रूज कंट्रोल जैसे कई सारे हाईटेक फीचर्स दिए गए हैं।

इस कार को बिल्कुल नए प्लैटफॉर्म पर तैयार किया गया है और इसमें सभी चीजें बिल्कुल नई देखने को मिलेंगी। इस कार का डिजाइन खतरनाक मछली शार्क से प्ररित होकर किया गया है। इस कार में अधिक पैसेंजर लेकर चलने की क्षमता और उसके साथ-साथ इसमें बहुत स्पेस भी है। इस कार में 7 और 8 सीटर का ऑप्शन दिया गया है। ये कार 6 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगी। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्यूल एयरबैग्स और इमरजेंसी कॉल फीचर है, जिसमें एयरबैग के खुलने वक्त मदद के लिए कॉल जाएगा। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत 9.99 लाख से 13.90 लाख रुपये तक है।

ऐसे आपकी होगी ये कार
देश का जाना-मानी रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति KBC 2018 शुरू हो चुका है और इसके लिए आप ये कार आपकी हो सकती है। इसके लिए आपको SonyLIV ऐप डाउनलोड करना है और इसके जरिए आप सवालों का सही जवाब देकर महिंद्रा मराजो जी सकते हैं। इसमें आपको शो की तरह ही सवाल पूछे जाएंगे और लाइफलाइन भी दी जाएगी।

Home / Automobile / बिल्कुल मुफ्त मिल रही है ये 13 लाख वाली Mahindra Marazzo, बस इस शो को देख करना होगा ये छोटा सा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो