scriptTata का बड़ा ऐलान, लॉन्चिंग से पहले इस कार पर मिल रही है 82,500 रूपए की छूट | Tata motors announced huge discount of 82500 on Tata Tigor | Patrika News

Tata का बड़ा ऐलान, लॉन्चिंग से पहले इस कार पर मिल रही है 82,500 रूपए की छूट

locationनई दिल्लीPublished: Oct 06, 2018 03:44:14 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

इस कार को खरीदने वालों को लगभग 1 लाख रूपए की सीधी बचत होगी। यानि अब ये कार आपको सिर्फ 4 लाख से भी कम में आप घर ला सकते हैं।

tigor dashboard

Tata का बड़ा ऐलान, लॉन्चिंग से पहले इस कार पर मिल रही है 82,500 रूपए की छूट

नई दिल्ली: 10 अक्टूबर को टाटा मोटर्स अपनी Tigor facelift को लॉन्च करने वाला है, लेकिन इस कार की लॉन्चिंग से पहले टाटा ने टिगोर खरीदने के इच्छुक लोगों को शानदार तोहफा दिया है।दरअसल टाटा ने अपनी इस शानदार सेडान के पुराने वर्जन पर पूरे 82, 500रूपए के डिस्काउंट की घोषणा की है।

ये है पूरा ऑफर-

टिगोर (tigor) खरीदने वालों को इस कार पर 60000 रू का कैश डिस्काउंट और 20000रू का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी ने 2500रू की कार्पोरेट ऑफर्स की भी घोषणा की है। यानि इस कार को खरीदने वालों को लगभग 1 लाख रूपए की सीधी बचत होगी। यानि अब ये कार आपको सिर्फ 4 लाख से भी कम में आप घर ला सकते हैं।

कहीं चोरी की कार तो नहीं खरीद रहे हैं आप, इस आसान तरीके से पलक झपकते सामने आएगी सच्चाई

tata tigor

आपको मालूम हो कि टाटा की ये सेडान कार अपने सेगमेंट में बाकी की कारों को कड़ी टक्कर देती है और हर महीने इस कार की लगभग 2000यूनिट्स बिक रही है। इतना बड़ा ऑफर देने की सबसे बड़ी वजह ये है कि किंपनी कुछ ही दिनों में इस कार का फेसलिफ्ट वेरिएंट लॉन्च करने वाली है यही वजह है कि कंपनी इपनी पुरानी कार के स्टॉक को खत्म करने के लिए फेस्टिव सीजन में इतना बड़ा ऑफर लेकर आई है।

आपको बता दें कि टाटा की कारें हाल के दिनों में शानदार परफार्म कर रही है और इसके साथ ही साथ कंपनी लगातार अपने पोर्टफोलियो को बढ़ा रही है।

टाटा की कारें अपने किफायती रखरखाव की वजह से लोगों की फेवरेट बनती जा रही हैं। टिगोर भी ऐसी ही एक कार है। टिगोर का डीजल में माइलेज 24 kmpl और पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 20 kmpl है।

इन कारों से होगा मुकाबला- टाटा टिगोर का मुकाबला अपने सेगमेंट की फोर्ड एस्पायर, मारुति सुजुकी डिजायर, होंडा अमेज और ह्युंडई एक्सेंट से होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो