scriptबड़ी फैमिलीज के लिए बेस्ट है Toyota की ये कार, 24 का माइलेज और कीमत मात्र 6. 17 लाख | toyota etios sold 4 lacks unit | Patrika News

बड़ी फैमिलीज के लिए बेस्ट है Toyota की ये कार, 24 का माइलेज और कीमत मात्र 6. 17 लाख

locationनई दिल्लीPublished: Sep 21, 2018 01:47:16 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताएंगे जिसमें 5 लोग आराम से बैठ सकते हैं और तो और इस कार को अब तक 4 लाख लोग खरीद चुकें हैं

etios

बड़ी फैमिलीज के लिए बेस्ट है Toyota की ये कार, 24 का माइलेज और कीमत मात्र 6. 17 लाख

नई दिल्ली: हमारे देश में आज भी मां-बाप अपने बच्चों के साथ रहते हैं यानि हर घर में एक साथ कम से कम 2 फैमिलीज रहती है । ऐसे में एक कार से काम चलना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन एक मिडिल क्लास फैमिली के लिए 2 कारें अफोर्ड करना भी मुश्किल होता है इसीलिए लोग चाहते हैं कि ऐसी कार खरीदें जिसमें कि उनकी सारी फैमिली एक साथ आ जाए।

3 लाख से भी कम में मिल रही है Honda city, यहां जानें पूरी डीटेल

अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताएंगे जिसमें 5 लोग आराम से बैठ सकते हैं और तो और इस कार को अब तक 4 लाख लोग खरीद चुकें हैं यानि बिक्री के मामले में भी ये कार रिकॉर्ड बना चुकी है। लोगों के इस भरोसे की वजह है इस कार की खूबियां, तो अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं। तो इस कार की इन खूबियों को एक बार जरूर जान लें।
खतरे से खाली नहीं है इस कार में बैठना, एक्सीडेंट के वक्त मौत पक्की

etios
इंजन- Etios के पेट्रोल वेरिएंट में 1496 CC का इंजन लगा हुआ है। जो 89 bhp की पॉवर और 132 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। माइलेज की बात करें तो ये कार 17 का माइलेज देती है।
मारुति का बंपर ऑफर, आल्टो की कीमत में मिलेगी 20के माइलेज वाली ये फैमिली कार

सेफ्टी के मामले में इटियोस सीरीज ने एक नया स्टैंडर्ड सेट किया है। इटियोस सीरीज अपने सेगमेंट में पहली ऐसी कारें थी जिनमें डुअल एसआरएस एयरबैग्स और एबीएस स्टैंडर्ड के तौर पर मिलता था। इसके अलावा इसके सभी मॉडल में प्री टेंशनर और फोर्स लिमिटर के साथ फ्रंट सीट बेल्ट, ISOFIX चाइल्ड सीट लॉक मिलता है। भारत में बनी इटियोस को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार मिले थे। जो इसके सेफ होने पर मुहर लगाते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो