script

मारुति का बंपर ऑफर, आल्टो की कीमत में मिलेगी 20 किलोमीटर के माइलेज वाली ये फैमिली कार

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2018 12:49:49 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

अक्सर इन कारों की कीमत हमें छोटी कार खरीदने पर मजबूर कर देती है। अगर आप भी किफायती लेकिन बड़ी कार खरीदना चाहते हैं

wagon r dashboard

मारुति का बंपर ऑफर, आल्टो की कीमत में मिलेगी 20 किलोमीटर के माइलेज वाली ये फैमिली कार

नई दिल्ली: अपनी पूरी फैमिली को एक साथ कार में बिठाकर घूमने जाने की फीलिंग ही अलग होती है।लेकिन अक्सर इन कारों की कीमत हमें छोटी कार खरीदने पर मजबूर कर देती है। अगर आप भी किफायती लेकिन बड़ी कार खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।मारुति अपने कस्टमर्स को रिझाने के लिए धांसू ऑफर लेकर आई है। दरअसल मारुति वैगन आर कार पर पूरे 70 हजार रूपए की छूट दे रही है।
बारिश के मौसम में कार के साथ भूलकर भी न करें ये 2 काम, लग जाएगी लाखों की चपत

ये है पूरा ऑफर-मारूति की वैगन आर खरीदने पर कंपनी मैनुअल वेरिएंट पर 30000 रूपए और ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 35000 रूपए का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा पुरानी कार को एक्सचेंज करने पर 30000 ऑटोमैटिक के साथ 35 हजार रूपए का ऑफर है। कार के 7साल से ज्यादा पुरानी होने पर ये अमाउंट 10000 रूपए कम हो सकता है।यानि इस कार की कीमत कम होकर ऑल्टो के बराबर हो जाएगी।
Audi, BMW और मर्सिडीज से बेहतर हैं Skoda की इस कार के फीचर्स, जानेंगे तो इसे ही खरीदेंगे

चलिए आपको बताते हैं इस कार की खासियत जिनकी वजह से ये मिडिल क्लास फैमिलीज के लिए आईडियल कार मानी जाती है।आपको मालुम हो कि कंपनी इस कार का नया सिडान वर्जन भी लाने वाली है।वैगन-आर 7 सीटर पूरी दुनिया में सुजुकी सोलियो के नाम से बिक रही है। भारत में इस गाड़ी का मुकाबला डैटसन रेडी गो से माना जा रहा है। नई कार पहले से बेटर होगी।
wagon r 2017
फीचर्स- ये कार इस बार 7 सीटर है तो इसका साइज पिछले मॉडल से बड़ा है।इसमें रूफ-माउंटेड स्पॉईलर, शार्क फिन एंटीना और स्लाईडिंग डोर्स जैसे कई नए फीचर्स देखने को मिल रहे हैं।

गाड़ी के इंटीरियर की बात करें तो इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं।
इंजन की बात करें तो अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें 998cc, 3-cylinder इंजन लगा है जो 68 bhp का पावर और 90 nm का टॉर्क जनरेट करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो