scriptJeep Compass के साथ मिल रहा है ‘फ्रीडम पैक’, ऑफर जानने के बाद तुरंत करेंगे बुकिंग | you will book Jeep Compass after knowing its new 'freedom pack' offer | Patrika News

Jeep Compass के साथ मिल रहा है ‘फ्रीडम पैक’, ऑफर जानने के बाद तुरंत करेंगे बुकिंग

locationनई दिल्लीPublished: Jul 14, 2018 04:39:09 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

जीप की अब तक लगभग 10 हजार यूनिट्स बिक चुकी है। एक अनुमान के मुताबिक हर महीने जीप की लगभग 1500 यूनिट्स बिकती है.

jeep compass

Jeep Compass के साथ मिल रहा है ‘फ्रीडम पैक’, ऑफर जानने के बाद तुरंत करेंगे बुकिंग

नई दिल्ली: हाल के दिनों में Jeep Compass ऑटोमोबाइल सेक्टर में हॉट टॉपिक बना हुआ है। अब कंपनी ने इसे खरीदने वालों के लिए ऐसे ऑफर की घोषणा की है कि लोग सुनते ही इस बुक करना चाहेंगे। दरअसल कंपनी इसकी खरीद के साथ 50 हजार रू में फ्रीडम पैक दे रही है। इस ऑफर के तहत जीप की वारंटी 5 साल के लिए बढ़ाई जा सकती है।
कार को एक्सीडेंट से बचा लेगा ये चमत्कारी गैजेट, कीमत मात्र 388 रूपए

इसके अलावा आपको 5 साल के लिए ऑन रोड असिस्टेंस और रेग्युलर सर्विस की सुविधा भी मिलेगी। यानि 50 हजार रू खर्च करके न सिर्फ आपकी कार की वारंटी बढ़ जाएगी बल्कि अाप बिना किसी चिंता के कही भी जा सकते हैं और कार के कराब होने पर आपको ऑन लोकेशन मैकेनिक्स फैसिलिटी मिलेगी। ये ऑफर आपको फिएट के किसी भी ऑथराइज्ड डीलर से मिल सकता है।
आपको बता दें कि जीप कंपास को लगभग एक साल पहले ही भारत में लॉंच किया गया है, और ये फिएट इंडिया का अब तक का सबसे सफल लॉन्च माना जा रहा है।जीप की अब तक लगभग 10 हजार यूनिट्स बिक चुकी है। एक अनुमान के मुताबिक हर महीने जीप की लगभग 1500 यूनिट्स बिकती हैं और सेल लगातार बढ़ती जा रही है।
इतनी कम कीमत में बिक रही है अमिताभ बच्चन की ये कार, क्या आप खरीदेंगे

फीचर्स:

जीप कंपास डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट्स में आती है। पेट्रोल वेरिएंट में 1.4 लीटर का टर्बो चार्ज्ड इंजन लगा है जो कि 160 Bhp और 250 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।आपको मालूम हो कि जीप में 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड ट्विन क्लच ऑटोमैटिक गियर बॉक्स लगा हुआ है।
6 महीने में बनकर तैयार हुई जॉन अब्राहम की ये बाइक, लुक्स और फीचर्स ऐसे कि कोई भी हो जाए दीवाना

वहीं डीजल वेरिएंट में 2 लीटर का फिएट मल्टीजेट टर्बो चार्ज्ड इंजन लगा है जो 170 Bhp और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
खबरों की मानें तो इस कार का ऑटोमैटिक डीजल वेरिएंट बहुत ही जल्दी लॉन्च होने वाला है। जिसमें 9 स्पीड ऑटोमैटिक टर्बो कन्वर्टर गियर बॉक्स भी लगाने की बात कही जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो