script

धोनी और विराट से भी महंगी कार में चलते हैं हार्दिक पंड्या, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Published: Jan 04, 2020 02:53:02 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आपको बता दें कि हार्दिक क्रिकेट से खाली समय मिलने पर लग्जरी कारों में घूमना पसंद करते हैं और उनके पास विराट और धोनी से भी महंगी कार है जिसकी कीमत तकरीबन 4 करोड़ रुपये है। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो कार।

hardik pandya luxury car

hardik pandya luxury car

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team ) के फास्ट बॉलर हार्दिक पंड्या ( Hardik Pandya ) और कॉन्ट्रोवर्सी का वैसे तो चोली दामान का साथ है, दरअसल कुछ समय पहले हार्दिक ने एक टीवी शो में लड़कियों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। अब एक बार फिर हार्दिक चर्चाओं में हैं लेकिन इस बार किसी विवाद की वजह से नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानोविक को प्रपोज़ करने को लेकर। दरअसल हार्दिक ने हाल ही में एक प्राइवेट यॉट पर नताशा को प्रपोज़ किया है। ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही ये दोनों शादी भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि हार्दिक क्रिकेट से खाली समय मिलने पर लग्जरी कारों में घूमना पसंद करते हैं और उनके पास विराट और धोनी से भी महंगी कार है जिसकी कीमत तकरीबन 4 करोड़ रुपये है। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो कार।
Mahindra XUV300 की 40000 यूनिट्स बिकीं, देखें वीडियो

इंजन और पावर

लैम्बॉर्गिनी हुराकेन ईवो ( Lamborghini Huracan Evo ) में 5.2 लीटर का वी10 इंजन लगा है, जो 640 पीएस की पावर और 600 एनएम का टॉर्क देता है। इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच गियरबॉक्स से लैस है, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है। 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पाने में इसे 2.9 सेकंड का समय लगता है।
खत्म हो जाएगा डीजल कारों का दौर, लेकिन मारुति बनी रहेगी नंबर वन, एक्सपर्ट्स का दावा

फीचर्स

केबिन में 8.4 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम लगा है, जो एंड्रॉयड और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। इस में ड्यूल-कैमरा टेलिमेट्री सिस्टम का विकल्प भी रखा गया है। राइडिंग को बेहतर बनाने के लिए इस में रियर व्हील स्टीयरिंग भी दिया गया है।
खुशखबरी ! Maruti का बड़ा फैसला, जारी रहेगा डीजल कारों का निर्माण

कीमत

कीमत की बात करें तो हार्दिक पंड्या की इस कार की कीमत 3.73 करोड़ रूपये ( एक्स-शोरूम ) है।

ट्रेंडिंग वीडियो