scriptलॉन्चिंग से पहले डीलरशिप पर दिखी Kia Sonnet, बुकिंग और माइलेज के मामले में बना चुकी है रिकॉर्ड | Kia Sonnet spotted at dealerships ahead of launching | Patrika News
कार रिव्‍यूज

लॉन्चिंग से पहले डीलरशिप पर दिखी Kia Sonnet, बुकिंग और माइलेज के मामले में बना चुकी है रिकॉर्ड

किया सोनेट सितंबर में लॉन्च होनी है और इसकी लॉन्चिंग से पहले ही किआ सोनेट कस्टमर्स के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है

Aug 27, 2020 / 01:00 pm

Pragati Bajpai

kia sonet

kia sonet

नई दिल्ली : Kia motors India अगले महीने अपनी नई कॉन्पैक्ट एसयूवी किया सोनेट को लॉन्च करने वाला है और इसकी लॉन्चिंग से लगभग 1 महीने पहले ही कंपनी ने इस कापैक्ट एसयूवी को डीलरशिप पर पहुंचाना शुरू कर दिया है ।

Kia Sonet का शानदार आगाज, पहले ही दिन मिली 6,532 बुकिंग

आपको बता दें कि किया सोनेट सितंबर में लॉन्च होनी है और इसकी लॉन्चिंग से पहले ही किआ सोनेट कस्टमर्स के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है दरअसल कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है और महज 24 घंटे में इस कार को 6500 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी है जिसे कहा जा सकता है कि कस्टमर्स की तरफ से इस कार को बंपर रिस्पांस मिल रहा है ।
Kia Sonnetकी बात करें तो इस कार को वाइल्ड बायडिजाइन थीम पर पेश किया गया है जो कि इसकी क्रॉउन ज्वेल एलइडी हेडलैंप और इंटीग्रेटेड साइट इंडिकेटर के साथ हार्टबीट एलइडी डीआरएल की वजह से दिया गया है इसके साथ ही इस कार में ऑटो हेड लाइन और प्रोजेक्ट हेड लाइन भी दिए गए हैं ।

लॉन्चिंग से पहले ही किया सोनेट के फीचर्स से लेकर माइलेज तक की जानकारी सामने आ चुकी है जिसकी वजह से अब कस्टमर्स इसका बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । इंजन की बात करें तो किया सोनेट में 4 इंजन ऑप्शन दिए जा रहे हैं जिसमें दो पेट्रोल इंजन और दो डीजल इंजन शामिल है इसके दो पेट्रोल इंजन में एक एक पॉइंट 2 लीटर का 4 सिलेंडर वाला इंजन होगा तो वही दूसरा 1 लीटर का 3 सिलेंडर टर्बो पैट्रोल इंजन होगा ।

वह इसकी डीजल इंजन की बात करें तो इसमें कस्टमर्स को 1.5 लीटर 4 सिलेंडर डीजल इंजन को दो कि उन पर इस्तेमाल करने की आजादी मिलेगी पहले ट्यून पर यह इंजन 99 बीएचपी की पावर और 240 न्यूटन मीटर काटा देगा वहीं दूसरी के उन पर इंजन 113 बीएचपी की पावर 250 न्यूटन मीटर का टॉर्क देगा ।

Home / Automobile / Car Reviews / लॉन्चिंग से पहले डीलरशिप पर दिखी Kia Sonnet, बुकिंग और माइलेज के मामले में बना चुकी है रिकॉर्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो