Toyota Fortuner को टक्कर देगी MG Gloster, 5 फरवरी को दिखेगी की पहली झलक

एक 6 सिटिंग और दूसरी 7 सिटिंग अरेंजमेंट में पेश करेगी। कंपनी इसे एक इंजन विकल्प के साथ ला सकती है जिसमें एक टर्बो डीजल इंजन शामिल है

By: Pragati Bajpai

Published: 03 Feb 2020, 05:33 PM IST

नई दिल्ली: MG Motors भारतीय कार मार्केट में एक नई एसयूवी लेकर आ रहे हैं। इसकी पहली झलक 5 फरवरी को दिखाई जाएगी । खबरों के मुताबिक ये कार टोयोटो फॉर्च्यूनर को टक्कर देगी। आपको बता दें कि एमजी मोटर्स इस ऑटो एक्सपो में लगभग 14 कारें शोकेस करने वाली है। इनमें एसयूवी से लेकर इलेक्ट्रिक कार तक शामिल हैं । चलिए आपको बताते हैं ग्लोस्टर के बारे में कुछ खास बातें-

डिजाइन की बात करें तो इसमें प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डीआरएल के साथ, एलईडी टेल लाइट, शानदार ग्रिल देखने को मिलेंगे। ग्लोस्टर ( Gloster ) को कंपनी 2 सिटिंग कंफिग्रेशन के साथ पेश करेगी । एक 6 सिटिंग और दूसरी 7 सिटिंग अरेंजमेंट में पेश करेगी। कंपनी इसे एक इंजन विकल्प के साथ ला सकती है जिसमें एक टर्बो डीजल इंजन शामिल है जो 218 बीएचपी का पॉवर तथा 480 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है।

जनवरी में MG Hector की बिक्री में हुआ सुधार, 3130 यूनिट्स के साथ बाउंस बैक

फीचर्स- फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी में पैनारोमिक सनरूफ, इलेक्ट्रिक टेल गेट, रूफ रेल और इसके साथ ही इसमें 21 इंच के अलॉय व्हील लगाए जाएंगे। इसके साथ ही टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टिविटी तकनीक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि देखने को मिल सकते है।

ग्लोस्टर भारत में कंपनी की तीसरी कार होगी इसके पहले कंपनी ने पिछले साल Mg Hector और इस साल ZS EV को लॉन्च किया है । दोनो ही कारों को मार्केट से अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है।

Mahindra लॉन्च करेगा छोटी इलेक्ट्रिक कार, ऑटो एक्सपो में दिखेगी पहली झलक

कीमत- MG Motors अपनी इस एसयूवी 40-50 लाख की रेंज में लॉन्च करेगी ।

auto expo 2020
Show More
Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned