scriptBharat Jodo Nyay Yatra: UP पहुंचे राहुल गांधी, बोले- प्राण प्रतिष्ठा में अमिताभ- ऐश्वर्या दिखे, गरीब नहीं | Bharat Jodo Nyay Yatra Rahul Gandhi in UP said Amitabh Aishwarya in Pran Pratistha not poor | Patrika News
चंदौली

Bharat Jodo Nyay Yatra: UP पहुंचे राहुल गांधी, बोले- प्राण प्रतिष्ठा में अमिताभ- ऐश्वर्या दिखे, गरीब नहीं

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की यात्रा यूपी में एंट्री कर चुकी है। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर के जरिए सरकार पर तंज कसा।

चंदौलीFeb 17, 2024 / 08:02 am

Sanjana Singh

bharat jodo nyay yatra Rahul Gandhi

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल गांधी

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ यूपी में प्रवेश कर चुकी है। यह यात्रा उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से शुरू हुई है। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर के जरिए भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अरबपतियों के लिए कालीन बिछी लेकिन गरीबों के लिए कुछ नहीं।
चंदौली पहुंचे राहुल गांधी ने नेशनल इंटर कॉलेज के ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अरबपतियों के लिए कालीन बिछी है, गरीबों के लिए कुछ नहीं। टीवी में ऐश्वर्या राय डांस करते हुए और अभिताभ बच्चन बल्ले बल्ले करते दिखेंगे… किसी गरीब की समस्या नहीं। जनता से पूछा राम मंदिर आयोजन में क्या कोई गरीब दिखा, मजदूर दिखा…. दिखे अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अडानी और अंबानी।

यह भी पढ़ें

स्वामी प्रसाद मौर्य ने किया किसानों का समर्थन, मोदी सरकार पर कसा करारा तंज

उन्होंने आगे कहा कि बॉर्डर पर आते ही पता चल गया कि उत्तर प्रदेश में आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि हम भाषण नहीं देते, आपसे 7-8 घंटे मिलते हैं, आपका दु:ख दर्द सुनते हैं फिर आखिर में 15 मिनट बोलते हैं। भारत में दो विचारधारा की लड़ाई है। एक विचारधारा भाई को भाई से लड़ाती है और आपकी जेब से धन निकालकर दो तीन अरबपतियों को दे देती है। दूसरी विचारधारा नफरत के बाजार में मुहब्बत की दुकान खोलती है। आपका हक आपके हवाले कर देती है। यही राजनीतिक लड़ाई हो रही है। फिलहाल, हिन्दुस्तान में तीन ही मुद्दे हैं। बेरोजगारी, महंगाई और सामाजिक न्याय का मुद्दा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो