scriptहोली के दिन भयानक हादसा, होली खेल रहे लोगों को कार ने रौंदा..2 की मौत | dangerous accident, car run over the crowd of man | Patrika News
चंदौली

होली के दिन भयानक हादसा, होली खेल रहे लोगों को कार ने रौंदा..2 की मौत

सोमवार को जिले में भयानक हादसा हो गया, जिस कारण पीड़ित परिवार के लिए होली अभिशाप बन गई। जानकारी के मुताबिक होली पर्व के दौरान लोग होली खेलने में मस्त थे इस बीच एक तेज रफ्तार कार आई और अनियंत्रित होकर होली खेल रहे लोगों पर चढ़ गई जिससे दो घायलों की मौत हो गई।

चंदौलीMar 25, 2024 / 06:50 pm

anoop shukla

ipl_2024.jpg

,होली के दिन भयानक हादसा, होली खेल रहे लोगों को कार ने रौंदा..2 की मौत,होली के दिन भयानक हादसा, होली खेल रहे लोगों को कार ने रौंदा..2 की मौत

होली के दिन जिले में भयानक हादसा हो गया, यहां होली खेल रहे 4 लोगों को कार ने रौंद दिया। हादसे में 2 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 की हालत गंभीर है। घायलों को चंदौली से BHU के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। हादसा मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के चौरहट में रामनगर हाईवे पर दोपहर 12 बजे हुआ।हादसे के वक्त कार पड़ाव की तरफ से रामनगर जा रही थी।
कार जब चौरहट गांव के पास पहुंची तो वह अनियंत्रित हो गई और होली खेल रहे लोगों को कुचल दिया। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई। रंगों के बीच चारों तरफ खून ही खून दिखने लगा। कोई कुछ समझ ही नहीं पाया। हादसे के बाद गाड़ी पलट गई। हादसे के बाद ग्रामीणों ने रामनगर हाईवे जाम कर दिया।
हादसे की जानकारी मिलते ही भारी भीड़ के साथ मृतकों के परिजन मौके पर पहुंचे। आक्रोशित ग्रामीणों ने पड़ाव- रामनगर हाईवे जाम कर दिया है। ग्रामीण ने जिले के बड़े अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की। इस दौरान मुआवजे की भी मांग की गई।
घटना की सूचना मिलने के बाद मुगलसराय के सीओ अनिरुद्ध सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से कहा- मुआवजे के लिए एसडीएम से बात की जा रही है। परिवार को मुआवजा दिया जाएगा। किसी तरह के विरोध के बजाय हमें मृतक के परिवार की मदद करनी चाहिए। मैं ऊपर के अधिकारियों से इसके लिए बात करूंगा। सीओ के आश्वासन के बात गांव के लोगों ने धरना खत्म किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो