दसवीं परीक्षा की समय सारिणी जून के तीसरे सप्ताह तक होगी जारी: सेंगोट्टयन

Sengottaiyan सेंगोट्टयन ने कहा आगामी 17 मई तक अम्मा कैंटीन से लोगों में मुफ्त भोजन वितरित किए जाएंगे।

By: Vishal Kesharwani

Updated: 05 May 2020, 01:44 PM IST


ेचेन्नई. राज्य के स्कूल शिक्षा मंत्री के.ए. सेंगोट्टयन ने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी से अनुमति लेने के बाद एसएसएलसी परीक्षा का शेड्यूल जून के तीसरे सप्ताह तक जारी किया जाएगा। इरोड के सुरामपट्टी में स्थित अम्मा कैंटीन में खाद्य सामग्री का वितरण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा
स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा दसवीं परीक्षा की समय सारिणी तैयार की जा रही है और कोविड 19 पर नियंत्रण करने के बाद जून के तीसरे सप्ताह तक जारी कर दी जाएगी। जून में 12वीं के विद्यार्थियों की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन शुरू करने को लेकर भी कदम उठाए जा रहे हैं और इसके लिए भी मुख्यमंत्री से अनुमति मांगी गई है।

 

-आगामी 17 मई तक अम्मा कैंटीन से लोगों में मुफ्त भोजन

सेंगोट्टयन ने कहा आगामी 17 मई तक अम्मा कैंटीन से लोगों में मुफ्त भोजन वितरित किए जाएंगे। साथ ही उन्होंने लॉकडाउन के दौरान हर संभव सहयोग प्रदान करने के लिए लोगों का धन्यवाद भी किया। उन्होंने कहा कि जिले में 69 पॉजीटिव मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और पिछले 21 दिनों से एक भी सक्रिय मामला नहीं है। इसके लिए मै सभी फ्रंटलाइन कर्मचारियों और अधिकारियों का आभार जताता हूं। उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पिछले काफी दिनों से जारी लॉकडाउन की वजह से दसवीं परीक्षा नहीं हो पाई है।

Corona virus COVID-19 virus
Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned