script

उम्मीद है स्थानीय निकाय चुनाव में भी भाजपा-एआईएडीएमके का गठबंधन  रहेगा बरकरार

locationचेन्नईPublished: Apr 25, 2019 03:27:17 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन ने कहा केंद्र सरकार ऐसी किसी भी परियोजना को लागू नहीं करेगी जिसको जनता पसंद न करती।
 
 

news,Chennai,Patrika,Tamilnadu,Breaking,

उम्मीद है स्थानीय निकाय चुनाव में भी भाजपा-एआईएडीएमके का गठबंधन  रहेगा बरकरार

तुत्तुकुड़ी. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन ने कहा केंद्र सरकार ऐसी किसी भी परियोजना को लागू नहीं करेगी जिसको जनता पसंद न करती। परियोजना लागू करने की अनुमति चाहे कोई भी दे, पर अगर जनता उसको पसंद नहीं करती तो उसे लागू नहीं किया जाएगा। यहां हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कांग्रेस और डीएमके ने तमिलनाडु के लिए मीथेन परियोजना शुरू करने की अनुमति दी थी, लेकिन लोगों द्वारा किए गए विरोध की वजह से परियोजना का प्रारंभिक अनुसंधान भी शुरु नहीं हुआ। इसी प्रकार हाइड्रोकार्बन परियोजना शुरु करने से पहले पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस के केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा था कि परियोजना के बारे में लोगों को बताने का प्रयास किया जाएगा। अगर लोगों ने इसका विरोध किया तो इसे लागू नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र द्वारा ऐसा कुछ भी नहीं किया जाएगा जिसको राज्य की जनता पसंद नहीं करती हो। पहले भी यह बात साफ की जा चुकी है।
तमिलइसै ने कहा कि केंद्र की किसी भी परियोजना से प्रताडि़त होने वाले किसानों और जनता से उनकी परेशानियां सुनी जाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य की विपक्षी पार्टियां यह दिखाने की कोशिश कर रही हैं कि तुत्तुकुड़ी विरोध करने की जगह है लेकिन इस जिले में प्रदूषण नहीं करने वाले उद्योग लगाकर युवाओं के लिए नौकरी के अवसर पैदा किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि १९ मई को ओट्टपिडारम विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के एआईएडीएमके उम्मीदवार की जीत के लिए भाजपा के नेता और कार्यकर्ता प्रचार करेंगे। स्थानीय निकाय चुनाव में हो रही देरी के लिए डीएमके को दोषी बताते हुए उन्होंने कहा कि आशा करती हूं अब बिना देरी किए ही स्थानीय निकाय के चुनाव होंगे। उम्मीद है स्थानीय निकाय चुनाव में भी भाजपा-एआईएडीएमके का गठबंधन बरकरार रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो