Tamilnadu : पॉक्सो एक्ट के तहत एक को पकड़ा

Tamilnadu : पॉक्सो एक्ट के तहत एक को पकड़ा
Tamilnadu: One arrested under Posco Act

shivali agrawal | Updated: 19 Sep 2019, 05:59:39 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Tamilnadu: One arrested under Posco Act

कोरटूर में एक मकान में ग्यारह वर्षीया बच्ची से छेड़छाड़ और जबरदस्ती के आरोप में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर 4८ वर्षीय आरोपित को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है।

चेन्नई. कोरटूर में एक मकान में ग्यारह वर्षीया बच्ची से छेड़छाड़ और जबरदस्ती के आरोप में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर 4८ वर्षीय आरोपित को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है।

पीडि़ता की मां की शिकायत पर कदम उठाते हुए कोरटूर पुलिस ने आरोपी शिवरामन (4८) को धर दबोचा।

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता का परिवार जिस मकान में रहता है उसके पड़ोस में आरोपी किराए के कमरे में रहता है। आरोप है कि बच्ची की मां दिहाड़ी पर मजदूरी करने जाती है।

मंगलवार को घर में वह अकेली थी जिसका फायदा उठाकर वह घर में घुस गया और उसे अपने साथ घर ले गया जहां उसने उसके साथ छेड़छाड़ की और जबरदस्ती करने लगा।

जब पीडि़ता की तबीयत बिगड़ गई तो उसकी मां को आपबीती बताई। मां ने आरोपी के खिलाफ शिकायत की। कोरटूर पुलिस ने कार्रवाई कर पॉक्सो एक्ट के तहत उसे गिरफ्तार कर लिया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned