scriptबीजेपी प्रत्याशी की कार ने मारी टक्कर, बच्ची घायल, सीएम के रोड शो से पहले बड़ा हादसा | chhatarpur car accident | Patrika News
छतरपुर

बीजेपी प्रत्याशी की कार ने मारी टक्कर, बच्ची घायल, सीएम के रोड शो से पहले बड़ा हादसा

यहां लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रत्याशी की कार ने एक बच्ची को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से बच्ची घायल हो गई।

छतरपुरApr 25, 2024 / 11:51 am

deepak deewan

एमपी के छतरपुर में रोड एक्सीडेंट हुआ है। यहां लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रत्याशी की कार ने एक बच्ची को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से बच्ची घायल हो गई। हालांकि बीजेपी उम्मीदवार ने ही घायल बच्ची को अस्पताल ले जाकर उसका इलाज करवाया लेकिन उनके समर्थकों ने इसके लिए पर्ची नहीं कटवाई। इतना ही नहीं, चिकित्सक की राय दरकिनार करते हुए समर्थकों ने बच्ची को भर्ती भी नहीं करवाया। सीएम मोहन यादव के रोड शो के पहले यह कार हादसा हुआ।
छतरपुर Chhatarpur में बीजेपी के प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र कुमार सुबह चुनाव प्रचार के लिए निकले। उनकी कार ने रोड से जा रही एक बच्ची को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से बच्ची घायल हो गई और घबराकर रोने लगी। हादसा होते ही डॉ. वीरेंद्र कुमार ने कार रुकवाई और घायल बच्ची को अपनी ही कार में लेकर अस्पताल पहुंचे। घायल बच्ची की मरहम पट्टी भी कराई।
डॉ. वीरेंद्र कुमार टीकमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं। उनके समर्थन में रविवार को छतरपुर में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का रोड शो आयोजित किया गया है। सीएम के आगमन के पहले ही बीजेपी प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र कुमार की कार से एक बच्ची टकरा गई। सुबह यह हादसा होते ही बीजेपी प्रत्याशी के साथ कई कार्यकर्ता और नेता भी अस्पताल पहुंच गए।
जानकारी के अनुसार डॉ. वीरेंद्र कुमार की कार से रोड से जा रही बच्ची को टक्कर लग गई। बच्ची को ज्यादा चोट तो नहीं आई लेकिन हादसे से वह घबरा उठी और रोने लगी। डॉ. वीरेंद्र कुमार ने घायल बच्ची को अपनी ही कार में बैठाया और जिला अस्पताल पहुंच गए। यहां घायल बच्ची का इलाज कराया।
बाद में डॉ. वीरेंद्र कुमार अस्पताल से चले गए। इधर अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि घायल बच्ची के इलाज के लिए पर्चा नहीं बनवाया गया। बीजेपी प्रत्याशी के समर्थकों ने बिना पर्ची के ही बच्ची का इलाज कराया। बताते हैं कि ड्यूटी डॉक्टर ने घायल बच्ची की हालत को देखते हुए उसे भर्ती कराने को कहा लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ऐसा नहीं किया। बीजेपी कार्यकर्ता घायल बच्ची और उसके परिजनों को जिला अस्पताल से अपने साथ लेकर कहीं चले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो