scriptMissed Call से प्यार के जाल में फंसाया, फिर कमरे के अंदर बुलाकर कर दिया ये बड़ा काम | young man was trapped in trap through missed call and when he met the females she has made unusual video | Patrika News
छतरपुर

Missed Call से प्यार के जाल में फंसाया, फिर कमरे के अंदर बुलाकर कर दिया ये बड़ा काम

MP Crime News : एमपी के छतरपुर में एक युवक के साथ ब्लैकमेलिंग हुई है। जहां युवक को कमरे में बुलाकर युवती ने अश्लील हरकतें करना शुरु कर दी।

छतरपुरMay 24, 2024 / 04:21 pm

Himanshu Singh

chhatarpur crime news
मध्यप्रदेश के छतरपुर में ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। जहां 5 लोगों ने मिलकर 36 साल के अमित पाठक का अश्लील वीडियो बना लिया। जिसकी शिकायत नौगांव पुलिस स्टेशन में कराई गई है। बता दें कि, एक मिस्ड कॉल (Missed Call) के चलते युवक की महिला के साथ नजदीकियां बढ़ गई। इस बाद पांच लोगों की गैंग ने मिलकर युवक का वीडियो बना लिया। जिसके बाद से लगातार उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है।


अश्लील वीडियो बनाकर कर दी पिटाई


जैसे ही कमरे में युवक पहुंचा। उसके साथ महिला ने अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो बना लिया। वहां पहले से ही एक महिला और 3 पुरुष मौजूद थे। उन लोगों ने दरवाजा बंद कर लिया और मारपीट शुरु कर दी। इसके बाद दो लाख रुपए की मांग करने लगे। रुपय न देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट करने लगे। युवक के पास से उसका मोबाइल और 8 हजार रुपए छुड़ा लिए।
ये भी पढ़ें – Crime News : साली के प्यार में पागल हुए जीजा ने कर दिया ये बड़ा कांड


आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस


पुलिस ने युवक शिकायत पर पूजा, रेखा, भूपेंद्र और अन्य दो लोगों के खिलाफ धारा 386, 342, 323, 34 IPC के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले पर थाना प्रभारी सतीश का कहना है कि दो महिलाओं को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है। इस घटना में शामिल भूपेंद्र सिंह पर चोरी, दुष्कर्म, जुआ जैसे कई मामले दर्ज हैं। अभी पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Hindi News/ Chhatarpur / Missed Call से प्यार के जाल में फंसाया, फिर कमरे के अंदर बुलाकर कर दिया ये बड़ा काम

ट्रेंडिंग वीडियो