scriptBreaking – कांग्रेस में बड़ी टूट, नकुलनाथ के बीजेपी नेता को ट्वीट के बाद भोपाल पहुंच गए कमलनाथ के 7 खासमखास | Chhindwara MP Nakul Nath tweet creates political stir | Patrika News
छिंदवाड़ा

Breaking – कांग्रेस में बड़ी टूट, नकुलनाथ के बीजेपी नेता को ट्वीट के बाद भोपाल पहुंच गए कमलनाथ के 7 खासमखास

Chhindwara MP Nakul Nath tweet creates political stir नकुलनाथ के ट्वीट ने राजनैतिक सरगर्मी बढ़ा दी

छिंदवाड़ाMar 11, 2024 / 05:43 pm

deepak deewan

nakultwitter.png

नकुल के बीजेपी नेता को ट्वीट से फिर बढ़ी सरगर्मी

Nakul Nath tweet एमपी कांग्रेस में कुछ भी ठीकठाक नहीं चल रहा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज्य के पूर्व सीएम और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ kamalnath के बीजेपी में जाने की चर्चा अभी भी जब—तब उठती रहती है। इधर बीजेपी ने छिंदवाड़ा सीट को होल्ड पर रखकर संशय बढ़ा दिया है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि कांग्रेस के सांसद नकुलनाथ nakulnath इस बार बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर ही छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ेंगे।

इस बीच बीजेपी छिंदवाड़ा chhindwara में कांग्रेसियों को अपने पाले में लाने के काम में लगी है। छिंदवाड़ा कांग्रेस में मंगलवार को भी बड़ी टूट हुई। कमलनाथ के 7 खासमखास भोपाल पहुंचे और बीजेपी में शामिल हो गए । इधर नकुलनाथ के एक ट्वीट Nakul Nath tweet ने भी राजनैतिक सरगर्मी बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें—Breaking – पचौरी के बाद नकुलनाथ भी बीजेपी में! सबनानी बोले- छिंदवाड़ा से जल्द आएगी अच्छी खबर

कांग्रेस नेता कमलनाथ Kamalnath मंगलवार को उज्जैन पहुंचे और राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल हुए। उन्होंने राहुल के साथ महाकाल मंदिर जाकर महाकाल की पूजा अर्चना भी की। इससे पहले मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव में कम से कम 12-13 सीटें जीतने का दावा किया। उन्होंने यह भी बताया कि मैं लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ रहा हूं।

यह भी पढ़ें—Breaking – सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस से खड़े होंगे केपी यादव! टिकट कटने के बाद दिया बड़ा बयान

छिंदवाड़ा में कमलनाथ की अनुपस्थिति का बीजेपी ने जमकर फायदा उठाया। यहां के सात नेताओं को बीजेपी ने तोड़ लिया। इस बार बीजेपी bjp ने छिंदवाड़ा chhindwara नगर निगम में राजनैतिक सेंधमारी की है। छिंदवाड़ा नगर निगम के सात पार्षद भोपाल आए और सभी बीजेपी में शामिल हो गए।
छिंदवाड़ा नगर निगम के ये सभी पार्षद कमलनाथ के खास लोगों में शामिल थे। इनके बीजेपी में जाने से छिंदवाड़ा सीट पर कांग्रेस को खासा नुकसान होना तय है।

यह भी पढ़ें—Breaking – कांग्रेस ने चुने उम्मीदवार, 7 मार्च को दिल्ली में लगेगी इन नामों पर मुहर

इधर नकुलनाथ की बीजेपी में जाने की अटकलें मंगलवार को फिर गरमा गईं। उनके ही एक ट्वीट ने राजनैतिक हलचल बढ़ाई। दरअसल नकुलनाथ ने अपने एक्स हेंडल पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व सीएम शिवराजसिंह को जन्मदिन की बधाई दी। शिवराजसिंह के लिए किए गए इस ट्वीट पर उनके बीजेपी में जाने की अटकलों को फिर हवा मिल गई।

यह भी पढ़ें—एमपी बीजेपी में घमासान, पत्नी- बहू या बाहरी नेताओं को टिकट देने का जोरदार विरोध

गौरतलब है कि इससे पहले भी नकुलनाथ के एक्स हेंडल के कारण ही उनके बीजेपी में जाने की चर्चा होने लगी थी। तब नकुल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ‘कांग्रेस’ को हटा दिया था और अपने पिता कमलनाथ के साथ दिल्ली रवाना हो गए थे। एक बार फिर नकुल के ट्वीट ने उनकी बीजेपी में जाने की अटकलोें को हवा दे दी है।

Home / Chhindwara / Breaking – कांग्रेस में बड़ी टूट, नकुलनाथ के बीजेपी नेता को ट्वीट के बाद भोपाल पहुंच गए कमलनाथ के 7 खासमखास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो