scriptसिंगोड़ी में लगा कुंभ का मेला, भीड़ देख सीएम बोले- सब गड़बड़ है | CM Mohan Yadav meeting in Singodi of Amarwada | Patrika News
छिंदवाड़ा

सिंगोड़ी में लगा कुंभ का मेला, भीड़ देख सीएम बोले- सब गड़बड़ है

CM Mohan Yadav CM डाॅ. मोहन यादव अमरवाड़ा के सिंगोडी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

छिंदवाड़ाJun 29, 2024 / 07:34 pm

deepak deewan

CM Mohan Yadav meeting in Singodi of Amarwada

CM Mohan Yadav meeting in Singodi of Amarwada

CM Mohan Yadav meeting in Singodi of Amarwada लोकसभा चुनाव के बाद एमपी में छिंदवाड़ा जिले में एक बार फिर जबर्दस्त चुनावी मुकाबला हो रहा है। जिले के अमरवाड़ा में विधानसभा का उप चुनाव हो रहा है जिसमें जीत के लिए कांग्रेस और बीजेपी में जोरदार जंग छिड़ी है। कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे पूर्व विधायक कमलेश प्रताप शाह इस बार बीजेपी प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं जबकि धीरेन शाह इनवाती को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है। अमरवाड़ा में पिछले 15 साल से बीजेपी लगातार हार रही है जिसके कारण इसे कांग्रेस का गढ़ कहा जाता है। शनिवार को सीएम मोहन यादव ने इस बात को सिरे से नकारते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला किया।
यह भी पढ़ें : एमपी में बड़ा फैसला, प्रदेशभर के पटवारी-आरआई जांच के घेरे में, 16 अफसरों को भी नोटिस

CM डाॅ. मोहन यादव अमरवाड़ा के सिंगोडी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां जबर्दस्त भीड़ जुटी जिसे देख सीएम उत्साहित हो उठे। बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए डाॅ. मोहन यादव ने कहा कि सिंगोड़ी में इतने लोग देख मुझे लगा कि यहां कुंभ का मेला लगा है। भीड़ के बहाने सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो कहते थे कांग्रेस का गढ़ है, वो सब गड़बड़ है…
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बीजेपी प्रत्याशी कमलेश प्रताप शाह के समर्थन में जनसभाएं कीं और गणमान्य लोगों से भी संवाद किया। सीएम मोहन यादव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। सिंगोड़ी की सभा के बाद वे बीजेपी कार्यकर्ता और पूर्व सरपंच रेखा साहू के घर पहुंचे। यहां उन्होंने भोजन किया और फिर चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए।
सीएम मोहन यादव ने अमरवाड़ा में चुनाव प्रचार पर अपने एक्स हेंडल पर ट्वीट भी किया। उन्होंने अपने एक्स पर लिखा—
आज जामसांवली वाले हनुमानजी के आशीर्वाद से धन्य छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा के सिंगोडी में
@BJP4MP के प्रत्याशी कमलेश शाह के समर्थन में आयोजित जनसभा में सहभागिता की। इस अवसर पर सांसद विवेक बंटी साहू भी उपस्थित रहे।
छिंदवाड़ा मॉडल की बात करने वाली कांग्रेस पार्टी ने विकास के नाम पर यहां की जनता को 40 वर्षों तक छला है। सिंगोडी में उमड़े जनसैलाब को देखकर मुझे विश्वास है कि परिवारवाद से हताश छिंदवाड़ा की जनता भाजपा को अपना आशीर्वाद देने के लिए तैयार है।

Hindi News/ Chhindwara / सिंगोड़ी में लगा कुंभ का मेला, भीड़ देख सीएम बोले- सब गड़बड़ है

ट्रेंडिंग वीडियो