scriptPatwari Caught : पटवारी ने नक्शा पास कराने के लिए मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा | patwari caught while taking bribe of 12 thousand rupees from farmer to passing the map of land | Patrika News
छिंदवाड़ा

Patwari Caught : पटवारी ने नक्शा पास कराने के लिए मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

MP News : एमपी के छिंदवाड़ा में लोकायुक्त ने कार्रवाई करते हुए पटवारी को रंगे हाथों पकड़ा है। पटवारी ने किसान से नक्शा पास कराने के नाम पर रिश्वत मांगी थी।

छिंदवाड़ाMay 14, 2024 / 08:49 pm

Himanshu Singh

Patwari Caught while taking bribe
मध्यप्रदेश में पटवारियों की रिश्वतखोरी रूकने का नाम नहीं ले रही। आए दिन कोई न कोई पटवारी रिश्वत लेता रहता है। इसी दौरान छिंदवाड़ा से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां पटवारी ने किसान का नक्शा पास कराने के लिए 12000 हजार रूपए की रिश्वत मांगी थी। जिसके बाद जबलपुर लोकयुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पटवारी को रंगे हाथों दबोचा है। पटवारी के पास नगदी राशि जब्त की गई है।

नक्शा पास कराने के लिए मांगी गई थी रकम


छिंदवाड़ा के चारगांव प्रहलाद के निवासी किसान पांचलाल परतेती को नक्शा पास करवाना था। जिसकी आड़ में पटवारी रोहित मालवी ने उससे 12 हजार रुपए की मांग की थी। इस बात से परेशान होकर किसान ने जबलपुर लोकायुक्त में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर लोकायुक्त ने जाल बिछाकर पटवारी को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया।
जैसे ही तहसील कार्यलय में कार्रवाई हुई। वैसे ही महकमे में हडकंप मच गया। इसके पहले भी रिश्वत के कई मामले सामने आ चुके हैं।

Hindi News/ Chhindwara / Patwari Caught : पटवारी ने नक्शा पास कराने के लिए मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो