scriptबस और ट्रक में हुई जोरदार भिडंत, एक की मौत, 15 घायल, मची चीख-पुकार | Bus and truck accident One killed, 15 wounded | Patrika News

बस और ट्रक में हुई जोरदार भिडंत, एक की मौत, 15 घायल, मची चीख-पुकार

locationचित्तौड़गढ़Published: May 14, 2019 11:37:29 am

Submitted by:

abdul bari

सूचना मिलने के बाद निम्बाहेड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसे में घायल लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से एम्बुलेंस व अन्य साधनों से निम्बाहेड़ा चिकित्सालय लाया गया।

accident

बस और ट्रक में हुई जोरदार भिडंत, एक की मौत, 15 घायल, मची चीख -पुकार

चित्तौड़गढ़
जिले के निम्बाहेड़ा क्षेत्र में मंगलवार तड़के 5 बजे के आसपास नीमच-निम्बाहेड़ा मार्ग पर बांगरडा के यहां एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक बस गलत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई जबकि 15 से अधिक यात्रियों के घायल होने की सूचना है। हादसे के बाद इलाके में चीख- पुकार मच गई। इस दौरान लोगों की भीड़ भी जमा हो गई।
घायलों को निम्बाहेड़ा चिकित्सालय लाया गया
जानकारी के मुताबिक बस महाराष्ट्र से भीलवाड़ा जा रही थी। सूचना मिलने के बाद निम्बाहेड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसे में घायल लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से एम्बुलेंस व अन्य साधनों से निम्बाहेड़ा चिकित्सालय लाया गया। जैसे-जैसे सूचना मिली वैसे वैसे घायलों के परिजन चिकित्सालय पहुंच रहे हैं। वहीं, तीन गंभीर घायलों को बेहतर इलाज के लिए नीमच ले जाया गया है।

आधी रात को ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी बाइक को टक्कर

वहीं दूसरी ओर मलारना डूंगर के मथुरा मेगा हाइवे स्थित बहतेड़ मोरेल नदी के पास सोमवार अर्द्ध रात्रि एक ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार तीन जने घायल हो गए। ट्रैक्टर ट्रॉली का बजरी से भरा होना बताया जा रहा है। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर मौके से फरार हो गया।
सूचना पर मौके पर पहुंचे मलारना डूंगर 108 एम्बुलेंस कर्मी ने तीनों घायलो को सवाईमाधोपुर सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है। तीनो घायल युवक गंगापुर सिटी के बताए जा रहे हैं। एम्बुलेंस कर्मियों के अनुसार गुड्डू (25) पुत्र मुरारी, राजेश (20) पुत्र नंदकिशोर व जीतू (18) पुत्र रामजीलाल सभी निवासी गंगापुर सिटी से बाइक पर सवार होकर सवाईमाधोपुर शादी समारोह में जा रहे थे। रास्ते में बहतेड़ मोरेल नदी के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे तीनो बाइक सवार गिर कर घायल हो गए। हादसे में एक घायल कि हालत नाजुक बताई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो