किस हादसे ने हिला दिया लोगों को, भाई-बहिन सहित चार जनों की मौत

किस हादसे ने हिला दिया लोगों को, भाई-बहिन सहित चार जनों की मौत

Nilesh Kumar Kathed | Publish: Sep, 08 2018 10:20:20 PM (IST) Chittorgarh, Rajasthan, India

चित्तौडग़ढ़-उदयपुर राष्ट्रीय राज मार्ग पर शनिवार दोपहर एक कार ने गलत साइड जाकर वैन को टक्कर मार दी, इससे कार चालक तथा वैन में सवार भाई-बहिन सहित चार की मौत हो गई व एक महिला घायल हो गई।


मंगलवाड़ थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना, कार ने मारी वैन को टक्कर,
चित्तौडग़ढ़. चित्तौडग़ढ़-उदयपुर राष्ट्रीय राज मार्ग पर शनिवार दोपहर एक कार ने गलत साइड जाकर वैन को टक्कर मार दी, इससे कार चालक तथा वैन में सवार भाई-बहिन सहित चार की मौत हो गई व एक महिला घायल हो गई।
पुलिस के अनुसार अजमेर के किशनगंज निवासी अरविन्द कुमार (५०) पुत्र पदम कुमार जैन कार से अजमेर से डबोक की तरफ जा रहा था, तभी मंगलवाड़ से पहले एक होटल के बाहर अचानक ब्रेक लगाने से कार ने गलत साइड जाकर मंगलवाड़ से चित्तौडग़ढ़ की तरफ आ रही वैन को टक्कर मार दी, इससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वैन में सवार चित्तौडग़ढ़ जिले के डूंगला थानान्तर्गत रावतपुरा निवासी नारायण (२५) पुत्र अम्बालाल मेघवाल, राधेश्याम (१८) पुत्र वजेराम मेघवाल, मांगीबाई (४५) पत्नी अम्बालाल व माया (१८) पुत्री अम्बालाल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उदयपुर ले जाते समय नारायण व राधेश्याम ने दम तोड़ दिया। जबकि घायल मां-बेटी को उदयपुर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां माया ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। कार चालक का शव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डूंगला में रखवाया गया है। जबकि शेष दो मृतकों के शव उदयपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। मांगीबाई की हालत भी गंभीर बनी हुई है।दुर्घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोग राजमाार्गों पर तेज गति से दौड़ते वाहनों पर लगााम नहीं लगा पाने से गुस्से में भी दिखे।

नहीं मिल पाए भांजों से
दुर्घटना में मृत अरविन्द कुमार कोलकात्ता से आ रहे अपने भांजे को लेने व एक अन्य भांजा जो उदयपुर से चीन जा रहा था, उसे विदा करने डबोक एयरपोर्ट जा रहे थे। इधर दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनोज चौधरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा, पुलिस उप अधीक्षक बड़ीसादड़ी, डूंगला थाना प्रभारी व मंगलवाड़ थाना इंचार्ज मौके पर पहुंचे व दुर्घटना के बारे में जानकारी ली।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned