scriptचुनाव प्रचार के लिए चित्तौड़ पहुंचे डिप्टी CM पायलट, BJP पर किया जमकर प्रहार, फिर इस मंत्री को दी ये जिम्मेदारी | PCC chief Sachin Pilot to address rally in Chittorgarh | Patrika News

चुनाव प्रचार के लिए चित्तौड़ पहुंचे डिप्टी CM पायलट, BJP पर किया जमकर प्रहार, फिर इस मंत्री को दी ये जिम्मेदारी

locationचित्तौड़गढ़Published: Apr 23, 2019 05:46:28 pm

Submitted by:

rohit sharma

चुनाव प्रचार के लिए चित्तौड़ पहुंचे डिप्टी CM पायलट, BJP पर किया जमकर प्रहार, फिर इस मंत्री को दी ये जिम्मेदारी

चित्तौडग़ढ़/निम्बाहेड़ा।

लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) को लेकर पार्टियां जोरो-शोरो से चुनाव प्रचार कर रहीं है। चुनाव प्रचार के तहत मंगलवार को प्रदेश के चित्तौडग़ढ़ जिले में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ( Deputy Cm Sachin Pilot ) पहुंचे। इस दौरान यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।

कांग्रेस सांसद प्रत्याशी गोपाल सिंह इडवा ( Gopal Singh Idwa ) के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि मोदी सरकार सवाल पूछने वालों को भ्रष्टाचारी और देशद्रोही कह रही है और भाजपा के विरोध को देश विरोध बता रही है। कोई विपक्ष का नेता भाजपा से सवाल कर ले तो उसके CBI की रेड पड़ जाएगी या फिर ED की छापेमारी हो जाएगी नहीं तो इनकम टैक्स की रेड पड़ जाएगी।
उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति कितनी ही अपराधी पृष्ठभूमि का क्यों ना हो भाजपा में आते ही वह दूध का धुला हो जाता है तो मोदी सरकार से हमारा यही कहना है कि सरकारें आती जाती रहती है लेकिन यह देश रहना चाहिए।

सेना के राजनीतिकरण के विरोध में बोले पायलट

सेना के राजनीतिकरण के विरोध में पायलट ने कहा कि सेना का शौर्य और पराक्रम किसी सरकार की देन नहीं है वह हमारे देश का गौरव है। वहीं, राजस्थान सरकार के कामकाज पर जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान में हमारी सरकार बनने के बाद किसानों का कर्जा माफ करने का काम सबसे पहले किया और यदि केंद्र में हमारी सरकार बनती है तो सबसे पहला काम प्रत्येक गरीब परिवार के खाते में 72 हजार रुपए सालाना डलवाने का होगा।

डिप्टी CM पायलट ने आंजना को दी ये जिम्मेदारी

पायलट ने आगे कहा कि पहले आपने उदयलाल आंजना को विधानसभा में एक लाख दस हजार वोटों देकर जिताया था और हमने भी अपने वादे अनुसार इनको मेवाड़ के जांबाज नेता के रूप में मंत्री बनाया। इस बार मैं आंजना को यह जिम्मेदारी देता हूं कि अपने विधानसभा क्षेत्र से गोपाल सिंह इडवा के समर्थन में 1 लाख 11 हजार वोटों डलवा कर अपनी जिम्मेदारी पूरी करें।

PM मोदी ने साधा निशाना

सचिन पायलट ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 5 सालों से प्रधानमंत्री के पास कहने को कुछ भी नया नहीं है जगह और तारीख बदल दो तो सब भाषण एक जैसे दिखाई देते हैं। मैं अल्लाह और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आपसी प्रेम और भाईचारा बना रहेगा। सभी धर्मों और जातियों के लोग मिलकर एक साथ रहेंगे, तभी अमन चैन होगा और अमन चैन से ही निवेश होगा रोजगार और उन्नति आएगी। देश तरक्की करेगा। इन सबके लिए देश और समाज बांटने वाली ताकतों को हराना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो