scriptकिस बात से लोगों में गुस्सा, क्यों दे रहे जगह-जगह श्रद्धांजलि | people was why angery how reat about teerist atteck | Patrika News

किस बात से लोगों में गुस्सा, क्यों दे रहे जगह-जगह श्रद्धांजलि

locationचित्तौड़गढ़Published: Feb 15, 2019 02:20:33 pm

Submitted by:

Nilesh Kumar Kathed

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरूवार शाम केन्द्रीय रिर्जव पुलिस बल के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 42 जवानों की शहादत पर जिले में विभिन्न जगह श्रद्धाजंलि अर्पित की गई।

chittorgarh

चित्तौडग़ढ़ जिले के निम्बाहेड़ा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते लोग।


चित्तौडग़ढ़. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरूवार शाम केन्द्रीय रिर्जव पुलिस बल के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 42 जवानों की शहादत पर जिले में विभिन्न जगह श्रद्धाजंलि अर्पित की गई। लोगों ने कैंडल मार्च निकाल व श्रद्धांजलि सभाएं कर शहीद जवानों को नमन किया। इस दौरान आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले जैश-ए-मोहम्मद संगठन व पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी होती रही। लोगों ने जवानों का बलिदान कभी नहीं भूलने के साथ पाकिस्तान को सबके सिखाने के भी नारे लगाए। सोशल मीडिया पर हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने वाले संदेश वायरल होने लगे।
निम्बाहेड़ा. कश्मीर के पुलवामा के गुरुवार को पाकिस्तान परस्त आतंकवादियों द्वारा सीआरपीएफ के जवानों पर कायराना हमला कर उन्हें शहीद कर दिया गया। इस हमले के विरोध में नगर के कल्याण चौक पर लोगों ने श्रद्धांजलि दी और मोमबत्ती जलाकर शहीदों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। प्रधानमंत्री को ये सन्देश दिया कि इस कायराना हरकत का जवाब देने के लिए पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक कर उनके कैम्प नष्ट करने की मांग की।
बड़ीसादड़ी. कश्मीर में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर गुरुवार रात्रि यहां कैंडल मार्च निकाला गया। गुस्साए लोगों ने भारत सरकार से तत्काल पाकिस्तान पर हमला करने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो