script

मोदी चित्तौड़ से करेंगे प्रदेश में चुनावी आगाज

locationचित्तौड़गढ़Published: Apr 21, 2019 09:26:24 am

Submitted by:

Nilesh Kumar Kathed

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को चित्तौड़गढ़ से प्रदेश में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। यहां इंदिरागांधी स्टेडियम में सुबह 11 बजे होने वाली सभा की तैयारियां पूरी कर ली गई है।

chittorgarh

मोदी चित्तौड़ से करेंगे प्रदेश में चुनावी आगाज

चित्तौडग़ढ़. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को चित्तौड़गढ़ से प्रदेश में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। यहां इंदिरागांधी स्टेडियम में सुबह 11 बजे होने वाली सभा की तैयारियां पूरी कर ली गई है। राजनीतिक दृष्टि से भी इस सभा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सभा में प्रधानमंत्री के साथ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया भी मौजूद रहेंगे। सभा स्थल को एसपीजी के निर्र्देशन में पुलिस ने सुरक्षा घेरे में ले लिया है। सुरक्षा के लिए दो हजार से अधिक पुलिसकर्मी व अधिकारी तैनात किए गए है। भाजपा ने सभा को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। सभा की तैयारियों की समीक्षा के लिए शनिवार को उप प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्रसिंह राठौड़ व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सतीश पूनिया चित्तौैडग़ढ़ पहुंचे। उन्होंने सभा स्थल पर भी पहुंचकर तैयारियों को देखा। भाजपा नेताओं ने दावा किया है कि सभा में एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी रहेगी। सभा के लिए चित्तौडग़ढ़ संसदीय क्षेत्र में शामिल जिले के पांच विधानसभा क्षेत्र, प्रतापगढ़ व उदयपुर जिले के मावली व वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्रों के साथ भीलवाड़ा जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों से भी भीड़ जुटाई जाएगी। प्रधानमंत्री के हेलिपेड पर उतरने के बाद सभास्थल तक पहुंचने के मार्ग पर शनिवार दोपहर प्रशासन व पुलिस का संयुक्त सुरक्षा पूर्वाभ्यास किया गया। इस दौरान मार्ग में रास्ते भी रोके गए। भारतीय वायुसेना के हेलिकॉप्टर ने भी ट्रायल रन लिया।
साढ़े पांच वर्ष बाद आएंगे मोदी

मोदी चित्तौडग़ढ़ में इससे पहले २४ नवम्बर २०१३ को विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए आए थे। उस समय भाजपा के पीएम पद के प्रत्याशी के रूप में इंदिरा गांधी स्टेडियम में ही करीब ३६ मिनट तक जनसभा को सम्बोधित किया था। प्रधान मंत्री बनने के बाद मोदी पहली बार चित्तौड़गढ़ आएंगे। ऐसे में जिले के लोगों में भी इस दौरे को लेकर उत्सुकता है।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो