आपसी रंजिश के चलते युवक पर चली तलवार, गुस्साए लोगों ने किया अस्पताल में हंगामा

dinesh saini

Publish: Jun, 15 2018 12:15:21 AM (IST)

Chittorgarh, Rajasthan, India
आपसी रंजिश के चलते युवक पर चली तलवार, गुस्साए लोगों ने किया अस्पताल में हंगामा

इससे पूर्व भी दो बार हरिश पर हमला किया गया था। पुलिस द्वारा कोई गिरफ्तारी नहीं करने पर लोगों ने अस्पताल में विरोध जताया...

चित्तौडग़ढ़। आपसी रंजिश के चलते एक युवक धारदार हथियार से वार करने पर गंभीर घायल हो गया। उसे जिला चिकित्सालय से उदयपुर रेफर किया गया। इससे पूर्व घायल युवक को जिला चिकित्सालय लाने पर वहां भीड़ जमा हो गई। गुस्साए लोगों द्वारा पुलिस का विरोध करने पर कुछ देर के लिए माहौल गरमा गया।

 

गोपालनगर निवासी हरिश पुत्र मदनदास वैष्णव पर कुछ युवको ने धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर घायल हो गया। इससे पूर्व भी दो बार हरिश पर हमला किया गया था। पुलिस द्वारा कोई गिरफ्तारी नहीं करने पर लोगों ने अस्पताल में विरोध जताया। पुलिस ने समझाईश कर लोगों को शांत किया एवं भीड़ को वहां से हटाया।

 

Read More: शहीद हंसराज के 15 दिन के तो शहीद जीतेन्द्र को 3 साल के पुत्र ने दी मुखाग्नि, मंज़र देखकर रो पड़ा पूरा गांव

 

पिता की दुकान में बैठा था युवक
घायल युवक के परिजन का कहना था कि वे अपने पिता की दुकान में बैठा था, अचानक दिल्ली दरवाजा निवासी जितेन्द्र शर्मा ने आपसी रंजिश के चलते कुछ दोस्तों के साथ हरिश पर तलवार से वार किया। हालांकि घायल युवक के पक्ष से कोई भी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज नहीं कराई गई है।

 

Read More: लहूलुहान हालत में आई एक मां ने जब निकाली कलेजे की टीस तो सुनकर खड़े हो गए रोंगटे, ऐसे कलयुगी बहू-बेटे भगवान क‍िसी को ना दे

 

दूसरे पक्ष ने लिखाई रिपोर्ट
वहीं मामले के दूसरे पक्ष से प्रहलाद पुत्र भैरूगिरी गोस्वामी ने कोतवाली में रिपोर्ट दी है कि वह कार्यालय में कार्य कर रहा था इतने में हरिश आकर मारपीट करने लगा। हरिश ने धारदार हथियार से मारने की कोशिश की, लेकिन जितेन्द्र शर्मा ने आकर रोका। हरिश द्वारा लगातार वार करने से बचाव के लिए मारपीट हुई जिससे वे घायल हो गया। वही देर रात प्रहलाद के ऊपर फिर से हमला हो गया। घायल प्रहलाद को श्री सांवलिया जी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned