scriptअन्याय से थक गया हूं…लिखकर फंदे पर झूला हेड कांस्टेबल | churu police Head Constable suicide | Patrika News
चुरू

अन्याय से थक गया हूं…लिखकर फंदे पर झूला हेड कांस्टेबल

मैं अन्याय से थक गया हूं…यह लिखकर चूरू पुलिस में तैनात एक हेड कांस्टेबल घर में फंदे से झूल गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद हेड कांस्टेबल का शव परिजनों को सौंप दिया है।

चुरूMay 14, 2024 / 02:18 pm

Kamlesh Sharma

चूरू। मैं अन्याय से थक गया हूं…यह लिखकर चूरू पुलिस में तैनात एक हेड कांस्टेबल घर में फंदे से झूल गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद हेड कांस्टेबल का शव परिजनों को सौंप दिया है। प्रारंभिक जांच में पारिवारिक परेशानी व अवशाद आत्महत्या का कारण माना जा रहा है।
पुलिस उप अधीक्षक सुनील झाझड़िया ने बताया कि सिरसला गांव निवासी हेड कांस्टेबल सीताराम सहारण पुलिस बैंक में गार्ड इंचार्ज के रूप में तैनात था। रविवार रात पूनिया कॉलोनी में अपने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। उसके पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें अन्याय से थकने की बात लिखी गई है।
उसके पुत्र हरीश ने पुलिस को बताया है कि कुछ वर्ष पहले उसके पिता सीताराम का एक्सीडेंड हो गया था। उसके बाद से वह अवसाद में थे। परिवार के लोगों ने रात को ही शव को लटका देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ हो गई। बाद में शव को यहां डीबी अस्पताल लाया गया।

Hindi News/ Churu / अन्याय से थक गया हूं…लिखकर फंदे पर झूला हेड कांस्टेबल

ट्रेंडिंग वीडियो