script एक बार फिर अचानक चर्चा में आया गैंगस्टर संपत नेहरा, जानिए क्या है मामला | Gangster Sampat Nehra once again in the news | Patrika News

एक बार फिर अचानक चर्चा में आया गैंगस्टर संपत नेहरा, जानिए क्या है मामला

locationचुरूPublished: Feb 10, 2024 05:19:11 pm

Submitted by:

santosh Trivedi

Sampat Nehra News: सीओ सिटी के मुताबिक बुलेटप्रूफ वाहन में गैंगस्टर नेहरा को कड़ी सुरक्षा के बीच बठिंडा भेजा गया है। इस दौरान कोर्ट परिसर छावनी में तब्दील हो गया।

sampat_nehra.jpg

Sampat Nehra News: पंजाब के बठिंडा की हाई सिक्योरिटी जेल से प्रोडक्शन वारंट के जरिए गिरफ्तार कर लाए गए गैंगस्टर संपत नेहरा को कड़ी सुरक्षा के बीच एमजेएम न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस उप अधीक्षक जयप्रकाश अटल ने बताया कि गैंगस्टर संपत नेहरा को दो दिन का पीसी रिमांड पूरा होने के बाद शुक्रवार को एमजेएम न्यायालय में पेश किया गया। जहां से संपत नेहरा को न्यायालय ने पंजाब के बठिंडा की हाई सिक्योरिटी जेल भेजने के आदेश दिए हैं। सीओ सिटी के मुताबिक बुलेटप्रूफ वाहन में गैंगस्टर नेहरा को कड़ी सुरक्षा के बीच बठिंडा भेजा गया है। इस दौरान कोर्ट परिसर छावनी में तब्दील हो गया।

गैंगस्टर संपत नेहरा को बीते रविवार को चूरू लाई थी पुलिस

सीओ सिटी ने बताया कि शहर के एक कारोबारी से रंगदारी मांगने के आरोप में गैंगस्टर संपत नेहरा को प्रोडक्शन वारंट के जरिए बठिंडा की हाई सिक्योरिटी जेल से गिरफ्तार कर बुलेटप्रूफ गाड़ी में कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार देर रात्रि को करीब साढे ग्याहर बजे चूरू लाया गया था। इसके बाद संपत नेहरा को कड़ी सुरक्षा के बीच महिला थाने में रखा गया। बीते सोमवार को उसे कोर्ट में पेश कर तीन दिन का पीसी रिमांड लिया गया। रिमांड अवधि पूरी होने के बाद नेहरा से कई सुरक्षा एजेंसियों द्वारा पूछताछ करने को लेकर बुधवार को फिर से कोर्ट में पेश कर दो दिन का पीसी रिमांड लिया गया। इस दौरान गैंगस्टर संपत नेहरा को अस्थाई तौर पर जिला जेल में रखा गया।

ये था मामला

चूरू शहर के पंखा सर्किल रोड स्थित एक कारोबारी से पिस्तौल की नोक पर 19 जनवरी 2022 को गन पॉइन्ट पर 10 हजार रूपए की लूट हुई थी। गैंगस्टर सम्पत नेहरा ने शौरूम के मालिक को वीडियो कॉल कर ना केवल रंगदारी मांगी बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

पूरी वारदात मौके पर लगे लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने इस मामले से जुड़े कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था। घटना के करीब दो साल बीत जाने के बाद पुलिस ने रंगदारी मांगने के आरोप में संपत नेहरा को बठिंडा की हाई सिक्योरिटी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो