scriptरात को खाना खाया था, सुबह एक की मौत, छह की बिगड़ी तबीयत | Had dinner at night, one died in morning in churu | Patrika News
चुरू

रात को खाना खाया था, सुबह एक की मौत, छह की बिगड़ी तबीयत

राजगढ़ रोड एक निजी कॉलेज के पास स्थित एक नोहरे में गुरुवार रात को छह जनों ने एक साथ खाना खाया था, शुक्रवार एक के बाद एक सभी की तबीयत बिगड़ने पर राजकीय भरतिया अस्पताल उपचार के लिए लाया गया।

चुरूNov 11, 2022 / 08:21 pm

Kamlesh Sharma

Had dinner at night, one died in morning in churu

राजगढ़ रोड एक निजी कॉलेज के पास स्थित एक नोहरे में गुरुवार रात को छह जनों ने एक साथ खाना खाया था, शुक्रवार एक के बाद एक सभी की तबीयत बिगड़ने पर राजकीय भरतिया अस्पताल उपचार के लिए लाया गया।

चूरू। राजगढ़ रोड एक निजी कॉलेज के पास स्थित एक नोहरे में गुरुवार रात को छह जनों ने एक साथ खाना खाया था, शुक्रवार एक के बाद एक सभी की तबीयत बिगड़ने पर राजकीय भरतिया अस्पताल उपचार के लिए लाया गया। जहां एक जने की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रैफर किया, लेकिन सीकर पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक हॉल निवासी पूनिया कॉलोनी मनोज बेनीवाल राजगढ़ रोड पर एक शॉप है, वो शादियों में घोडी, ऊंटगाड़ी व डीजे किराए पर देने का काम करता है। उसके पास करीब 10-15 लोग काम करते हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को मनोज बेनीवाल सहित बाबूलाल गुर्जर निवासी मुनीम जी की ढाणी, अर्जुन नायक निवासी पूनिया कॉलोनी, सुमित नायक निवासी पूनिया कॉलोनी, करन बेनीवाल व ऑन्द गोदारा निवासी चलकोई ने एक साथ खाना खाया था।

शुक्रवार सुबह बाबूलाल गुर्जर की तबीयत बिगड़ने पर परिजन इलाज के लिए राजकीय भरतिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया। लेकिन उसकी रास्ते में मौत होने पर परिजन शव को चूरू लेकर पहुंचे।

शाम को मनोज बेनीवाल की तबीयत खराब होने पर परिजन इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। इसके कुछ देर बाद में अर्जुन, सुमित, करन व ऑन्द को भी तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल लाया गया। सूचना मिलने पर सीओ सिटी राजेन्द्र बुरड़क सहित सदर थानाधिकारी सुभाषचंद्र व अस्पताल चौकी प्रभारी अल्का विश्नोई भी पहुंचे। सीओ सिटी बुरडक ने बताया कि तबीयत दूषित भोजन से बिगड़ी है या कोई अन्य कारण है, रिपोर्ट आने के बाद ही जांच में खुलासा हो सकेगा।

https://youtu.be/k8_domZTvTI

Home / Churu / रात को खाना खाया था, सुबह एक की मौत, छह की बिगड़ी तबीयत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो