बंदरों के उत्पात से लोग भयभीत

शहर के मध्य स्थित वार्ड नं. नौ में बंदरों के उत्पात से क्षेत्रवासी भयभीत हैं। प्रेम सिंह के पुत्र केतन सिंह पर बंदरों ने हमला कर दिया।

By: Madhusudan Sharma

Published: 23 Aug 2020, 07:22 AM IST

सादुलपुर. शहर के मध्य स्थित वार्ड नं. नौ में बंदरों के उत्पात से क्षेत्रवासी भयभीत हैं। प्रेम सिंह के पुत्र केतन सिंह पर बंदरों ने हमला कर दिया। पार्षद राहुल पारीक ने बताया कि इससे पूर्व भी दर्जनों लोगों पर इस प्रकार की घटनाएं हो चुकी है। बंदरों के झुंड घरों में घुसकर खाद्य पदार्थ,कपड़े व अन्य सामान को नुकसान पहुंचा रहे है। विरोध करने पर बंदर हमला करने से नहीं चूक रहे। नगर पालिका प्रशासन को शिकायत करने के बावजूद कार्रवाई नहीं हो रही है।
गवाही देने पर दम्पती को जान से मारने की धमकी
चूरू ञ्च पत्रिका. जिले के ग्रामीण क्षेत्र में एक महिला व उसके पति को जान से मारने की धमकी देने का मामला पुलिस में दर्ज करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक एक जने ने रिपोर्ट दी कि उनकी पुत्री व जंवाई बाईक पर उनके गांव आ रहे थे। उस दौरान उनकी पुत्री के साथ बलात्कार करने के मामले में जमानत पर रिहा चल रहे आरोपित युवक ने दोनों का रास्ता रोककर उन्हें कोर्ट में गवाही देने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपित युवक ने सोशल मीडिया पर उनकी पुत्री की फोटो वायरल कर उन्हें बदनाम करने की भी धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned