scriptराजस्थान में बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष कौन होंगे? राजेंद्र राठौड़ ने इसे लेकर दिया बड़ा बयान | Rathore gave a big statement, said- I am not in the race for the state president of the party | Patrika News
चुरू

राजस्थान में बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष कौन होंगे? राजेंद्र राठौड़ ने इसे लेकर दिया बड़ा बयान

Rajendra Rathore : राजस्थान के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि लोकसभा चुनाव की हार को हम स्वीकार करते हैं।

चुरूJun 22, 2024 / 10:30 am

Supriya Rani

Rajasthan Politics : राजस्थान के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि लोकसभा चुनाव की हार को हम स्वीकार करते हैं। हम हार के कारणों पर मंथन कर रहे है। हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए आगे हम सेवा का काम करेंगे। उन्होंने साफ कहा कि वे पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष की दौड़ में नहीं है। साधारण कार्यकर्ता के रूप में जनता की सेवा का कार्य करेंगे। उन्होंने सांसद राहुल कस्वां की ओर से की जा रही टीका-टिप्पणी पर सीधा जवाब नहीं दिया। इतना अवश्य कहा कि पार्टी में रहते हुए वे पहले छद्म रूप से वार करते थे, अब सीधा। जबकि टिकट देने और काटने का काम पार्टी के आलाकमान व संसदीय बोर्ड का है।

उन्होंने कहा कि पार्टी नेताओं की बजाय कार्यकर्ताओं के समर्पणता से चलती है। चूरू के विकास में किसी प्रकार की कमी नही रहने दी जाएगी। इस दौरान लोकसभा प्रत्याशी रहे देवेन्द्र झाझड़िया ने कहा कि हार और जीत में कार्यकर्ता विचलित नहीं होता। वह एक खिलाड़ी हैं। हार व जीत किसी खिलाड़ी के लिए मायने नहीं रखती।

Hindi News/ Churu / राजस्थान में बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष कौन होंगे? राजेंद्र राठौड़ ने इसे लेकर दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो