सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन अश्विन सीधे खड़े नहीं हो पा रहे थे, पत्नी ने किया खुलासा

-अश्विन ने 128 गेंदों पर नाबाद 29 रन बनाए। दोनों बल्लेबाजों ने तकरीबन 40 ओवर से ज्यादा बल्लेबाजी की।
-रविचंद्रन अश्विन रविवार रात को काफी दर्द में थे और सोमवार सुबह जब उठे तो सीधे खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। अश्विन की पत्नी पृथी ने इस बात की जानकारी दी।
-अश्विन को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आना पड़ा क्योंकि रवींद्र जडेजा का अंगूठा चोटिल है। उन्हें पहली पारी में बल्लेबाजी करते समय चोट लग गई थी।

 

 

By: भूप सिंह

Published: 11 Jan 2021, 07:24 PM IST

नई दिल्ली। रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) रविवार रात को काफी दर्द में थे और सोमवार सुबह जब उठे तो सीधे खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। अश्विन की पत्नी पृथी (Prithi Ashwin) ने इस बात की जानकारी दी।अश्विन ने सिडनी क्रिक्रेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें और आखिरी दिन सोमवार को हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) के साथ 62 रनों की साझेदारी की और टिकाऊ बल्लेबाजी करते हुए मैच को ड्रॉ करा दिया। अश्विन ने 128 गेंदों पर नाबाद 29 रन बनाए। दोनों बल्लेबाजों ने तकरीबन 40 ओवर से ज्यादा बल्लेबाजी की।

 

टेस्ट मैच के बाद अश्विन की पत्नी ने ट्वीट किया, यह इंसान रात में बेहद दर्द के साथ सोया था। इस सुबह जब उठा तो सीधा खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। अपने जूते के बंद बांधने के लिए भी नहीं झुक पा रहा था। आज रविचंद्रन अश्विन ने जो किया मैं उससे हैरान हूं। अश्विन को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आना पड़ा क्योंकि रवींद्र जडेजा का अंगूठा चोटिल है। उन्हें पहली पारी में बल्लेबाजी करते समय चोट लग गई थी।

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप : आस्ट्रेलिया टॉप पर, भारत दूसरे नंबर पर

अश्विन ने मैच के बाद प्रसारणकर्ता से बात करते हुए कहा कि बल्लेबाजी करना मुश्किल था खासकर पैट कमिंस के सामने। उन्होंने कहा, कमिंस अलग ही गेंदबाजी कर रहे थे। पिच में दोहरा उछाल था, इसलिए कमिंस के सामने गेंदबाजी करना मुश्किल था। 34 साल के अश्विन ने मैच खत्म होने के बाद इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो पोस्ट किए और लिखा, फोटो काफी कुछ कहती है। वो भावना जो मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मेरे सभी टीम के साथियों को धन्यवाद।

वीडियो में जानिए, राहुल द्रविड़ और विजेता पेंढारकर की लव स्टोरी की अनसुनी कहानी

अश्विन ने अभी तक इस सीरीज के तीन मैचों में 78 रन बनाए हैं और कुल 12 विकेट लिए हैं। चार मैचों की सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है। आस्ट्रेलिया और भारत अब शुक्रवार से ब्रिस्बेन में शुरू होने वाले चौथे टेस्ट में जीत चाहेंगी।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned