script आप पैसा चुनते हैं या विरासत... आकाश चोपड़ा ने पांड्या के मुंबई में शामिल होने पर कसा तंज | aakash chopra on hardik pandya after he joins mumbai indians | Patrika News

आप पैसा चुनते हैं या विरासत... आकाश चोपड़ा ने पांड्या के मुंबई में शामिल होने पर कसा तंज

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2023 05:47:19 pm

Submitted by:

lokesh verma

Aakash Chopra on Hardik Pandya: गुजरात टाइटंस का साथ छोड़कर मुंबई इंडियंस से जुड़ने वाले हार्दिक पांड्या पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने तंज कसते हुए कहा है कि जिंदगी कभी-कभार आप पैसा या विरासत में से किसी एक को चुनने का मौका देती है।

aakash_chopra_on_hardik_pandya.jpg
आप पैसा चुनते हैं या विरासत... आकाश चोपड़ा ने पांड्या के मुंबई में शामिल होने पर कसा तंज।
Aakash Chopra on Hardik Pandya: गुजरात टाइटंस को बीच मझधार में छोड़कर मुंबई इंडियंस से जुड़ने वाले स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने तीखा तंज कसा है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने 2022 आईपीएल के डेब्‍यू संस्करण में ही खिताब जीता था। इसके बाद 2023 के आईपीएल में गुजरात की टीम उपविजेता रही। आईपीएल के दो सीजन में लगातार अद्भुत प्रदर्शन करने वाली टीम का साथ बीच में छोड़कर मुंबई इंडियंस को चुनने पर आकाश चोपड़ा ने पांड्या पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि ये आपके ऊपर है कि आप विरासत चुनना पसंद करते हैं या फिर पैसा।

हार्दिक पांड्या आज सोमवार को गुजरात टाइटंस को छोड़कर मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ गए हैं। 2023 के आईपीएल में उपविजेता गुजरात टाइटंस के कप्तान पांड्या 15 करोड़ की ऑन कैश ट्रेड के साथ मुंबई इंडियंस टीम में शामिल हो गए हैं। उन्‍होंने एक्‍स पर मुंबई की जर्सी में अपना फोटो भी पोस्‍ट किया है।

हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ने पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने एक्‍स पर पोस्‍ट में लिखा है कि जिंदगी कभी-कभार आपको पैसे और विरासत में से किसी एक को चुनने का मौका देती है। ये आप निर्भर है कि आप क्‍या चुनते हैं और जो चुनेंगे वह आपको जीवन भर परिभाषित करेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो