script भारतीय तेज गेंदबाज की नो बॉल से मचा बवाल, लग रहे मैच फिक्सिंग के आरोप | abhimanyu mithun no ball creates havoc in abu dhabi t10 league 2023 allegations of match fixing are being raised | Patrika News

भारतीय तेज गेंदबाज की नो बॉल से मचा बवाल, लग रहे मैच फिक्सिंग के आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2023 09:02:49 am

Submitted by:

lokesh verma

Abhimanyu Mithun No Ball: अबू धाबी टी10 लीग के दौरान चेन्नई ब्रेव्स की पारी के 5वें ओवर में भारतीय गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन की नो बॉल को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। इस नो बॉल ने फैंस को पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के 2010 के फिक्सिंग मामले की याद दिला दी है।

abhimanyu_mithun_no_ball.jpg
Abhimanyu Mithun No Ball: अबू धाबी टी10 लीग में एक मैच के दौरान भारतीय गेंदबाज ने कुछ ऐसा किया है, जिसने सोशल मीडिया में बवाल मचाकर रख दिया है। अबू धाबी टी10 लीग में चेन्नई ब्रेव्स वर्सेस नॉर्दर्न वॉरियर्स के मैच के दौरान भारतीय गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन की नो बॉल देखकर क्रिकेट फैंस को 2010 में पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के नो बॉल कांड की याद दिला दी है। इस मामले को लेकर भारतीय गेंदबाज पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगने शुरू हो गए हैं।

दरअसल, ये घटना अबू धाबी टी10 लीग में चेन्नई ब्रेव्स बनाम नॉर्दर्न वॉरियर्स के बीच शनिवार को खेले गए मैच के दौरान हुई। इस मुकाबले में नॉर्दर्न वॉरियर्स ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर निर्धारित 10 ओवर में 106 रन बनाए। इसके बाद चेन्‍नई ब्रेव्स की बल्‍लेबाजी के दौरान पांचवां ओवर लेकर आए अभिमन्यु मिथुन ने लंबी-चौड़ी नो बॉल डालते हुए सभी को चौंका दिया। भारतीय गेंदबाज की इस नो बॉल को देख साथी खिलाड़ी ही नहीं कमेंटेटर्स के साथ दर्शक भी हैरान रह गए।

फैंस लगा रहे फिक्सिंग के आरोप

मैच के कुछ देर बाद ही अभिमन्यु मिथुन की नो बॉल की फोटो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया। फैंस को अभिमन्यु मिथुन की नो बॉल ने फिक्सिंग में फंसे पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर की याद दिला दी है। सोशल मीडिया पर फैंस भारतीय गेंदबाज पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगा रहे हैं।

अभिमन्यु मिथुन ने 2010 में किया था भारत के लिए डेब्‍यू

बता दें कि अभिमन्यु मिथुन भारत के लिए 5 वनडे में तीन विकेट और 4 टेस्ट में 9 विकेट ले खेल चुके हैं। इस खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 2010 में भारत के लिए अंतरराष्‍ट्रीय डेब्यू किया था। अभिमन्यु मिथुन सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्‍गजों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो