scriptAsia Cup 2018, Ind vs Pak: एक बार फिर से दिखी “मिस्ट्री गर्ल” और फिर से कइयों ने दिल के साथ किया गुर्दा कुर्बान | Patrika News
क्रिकेट

Asia Cup 2018, Ind vs Pak: एक बार फिर से दिखी “मिस्ट्री गर्ल” और फिर से कइयों ने दिल के साथ किया गुर्दा कुर्बान

दुबई में आज हो रहे एशिया कप 2018 के सुपर फॉर मुकाबले में जब दोनों चिर प्रतिद्वंदी टीमें भीड़ रहीं है तो सबकी नजरे उस लड़की को ही तलाश रही थी।सबकी बेचैनी को देखते हुए मैच को कवर कर रहे कैमरामैन ने पकिस्तान की हरी जर्सी पहने उस खूबसूरत फैन को एक बार और ढूंढ निकाला।उसके बाद ट्विटर और बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक बार फिर से छा गई है ।
 

नई दिल्लीSep 23, 2018 / 08:29 pm

Prabhanshu Ranjan

Asia Cup : ind vs pak girl once again mystery girl trending on twitter

Asia Cup 2018, Ind vs Pak: एक बार फिर से दिखी “मिस्ट्री गर्ल” और फिर से कइयों ने दिल के साथ किया गुर्दा कुर्बान

नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर राज कर रही एक खूबसूरत लड़की जो पहली बार भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में दिखी थी।भारत के अगले मैच जिसमें उसका मुकाबला बांग्लादेश से हुआ था वहां भी यह खूबसूरत फैन मौजूद थी।यहां यह बात गौर करने वाली है की उसी दिन एक दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान और अफगानिस्तान का भी मुकाबला चल रहा था।और तब इस फैन ने भारत और बांग्लादेश के बीच हो रहे मुकाबले को देखना पसंद किया और वहां स्टैंड्स में जा पहुंची।दुबई में आज हो रहे एशिया कप 2018 के सुपर फॉर मुकाबले में जब दोनों चिर प्रतिद्वंदी टीमें भीड़ रहीं है तो सबकी नजरे उस लड़की को ही तलाश रही थी।सबकी बेचैनी को देखते हुए मैच को कवर कर रहे कैमरामैन ने पकिस्तान की हरी जर्सी पहने उस खूबसूरत फैन को एक बार और ढूंढ निकाला।उसके बाद ट्विटर और बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक बार फिर से छा गई है ।

फैंस ने गुर्दा, लिवर और किडनी भी दे दिया था
आपको याद होगा भारत और पकिस्तान का हाई वोल्टेज मुकाबला जहां भारत ने बड़ी आसानी से पकिस्तान को धूल चटाई थी।तब कैमरामैन ने बार-बार एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन को फोकस में लिया था। तब लाइव मैच में भारत और पकिस्तान के मुकाबले से ज्यादा लोगों ने उस लड़की में इंटरेस्ट दिखाया था। इस पाकिस्तानी फैन को रातोरात मिली शोहरत के बाद कई भारतीय क्रिकेट फैंस ने BCCI से पकिस्तान से जल्दी-जल्दी मैचेस करने की अपील तक कर डाली थी । कई फैंस ने तो इस लड़की को अपने दिल के साथ अपना लिवर, गुर्दा, किडनी तक दे दिया था ।

https://twitter.com/hashtag/INDvPAK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

“मिस्ट्री गर्ल” ने दर्शकों को नहीं किया निराश
एशिया कप के सुपर फॉर मुकाबले में आज जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच चल रहा है तो एक बार फिर से सबको “मिस्ट्री गर्ल” को देखने की उत्सुकता थी । और इस “मिस्ट्री गर्ल” ने भी दर्शकों को निराश नहीं किया । भारत के पिछले मुकाबले में जब बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम ने जीत दर्ज की थी तो यह मोहतरमा भी स्टैंड्स में मौजूद थी । लेकिन एक नई बात यह देखने को मिली थी की उस मैच में इस महिला फैन ने पाकिस्तान की जर्सी नहीं पहनी थी।इसके बाद यह भी अफवाहें उठने लगी थी की पाकिस्तान ने सिर्फ मैच ही नहीं गवांया था बल्कि एक खूबसूरत फैन भी साथ में गंवा दिया था । आज पकिस्तान की हरी जर्सी में जब यह महिल फैन दिखी तो उन तमाम अटकलों को विराम लग गया ।

Home / Sports / Cricket News / Asia Cup 2018, Ind vs Pak: एक बार फिर से दिखी “मिस्ट्री गर्ल” और फिर से कइयों ने दिल के साथ किया गुर्दा कुर्बान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो