scriptअभिनंदन को BCCI की सलामी, जारी की उनके नाम की जर्सी | BCCI Welcome to Abhinandan Varthaman Release New jersey for Respect | Patrika News
क्रिकेट

अभिनंदन को BCCI की सलामी, जारी की उनके नाम की जर्सी

– अभिनंदन को देर रात साढ़े नौ बजे हिंदुस्तान के हवाले किया गया।
– बीसीसीआई ने अभिनंदन की जर्सी को नंबर 1 दिया है, अब कोई खिलाड़ी इस नंबर की जर्सी नहीं पहनेगा।

Mar 02, 2019 / 11:44 am

Kapil Tiwari

Abhinandan Varthaman new jersey

Abhinandan Varthaman new jersey

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की देर रात वतन वापसी हो गई। शुक्रवार को रात साढ़े नौ बजे के करीब उन्होंने हिंदुस्तान की धरती पर कदम रखा। उनके भारत आने की खुशी को एक पर्व के रूप में मनाया जा रहा है। इस बीच उनके स्वागत के लिए भारतीय क्रिकेट टीम ने भी उनके नाम की जर्सी जारी की है।

– अभिनंदन के भारत आते ही बीसीसीआई ने एक ट्वीट किया, जिसमें अपने हीरो अभिनंदन को सलामी देते हुए उनके नाम की एक जर्सी जारी की। इस जर्सी का नंबर 1 है और इस पर ‘विंग कमांडर अभिनंदन’ लिखा है।

– आपको बता दें कि जर्सी का नंबर एक दिया गया यानी उन्हें सभी खिलाड़ियों से ऊपर की प्राथमिकता दी गई है। इससे साफ है कि टीम इंडिया में किसी खिलाड़ी को अब नंबर 1 की जर्सी नहीं दी जाएगी, क्योंकि अब वह अभिनंदन के नाम पर है।

– आपको बता दें कि शुक्रवार को पाकिस्तान ने अभिनंदन को सौंपने में बहुत देरी दिखाई। पाकिस्तान की तरफ से कई बार कागज प्रक्रिया का हवाला देकर अभिनंदन को पाकिस्तान में ही रोके रखा, जबकि पहले उन्हें सौंपने का समय सुबह का था, लेकिन देरी करते-करते अभिनंदन को रात साढ़े 9 बजे हिंदुस्तान भेजा गया।

https://twitter.com/hashtag/WelcomeHomeAbhinandan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sports / Cricket News / अभिनंदन को BCCI की सलामी, जारी की उनके नाम की जर्सी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो