scriptकोलकाता दिन-रात टेस्ट मैच में पहली बार कमेंट्री करते दिख सकते हैं धोनी | day night Test 1st time Dhoni can be seen in commentary box | Patrika News

कोलकाता दिन-रात टेस्ट मैच में पहली बार कमेंट्री करते दिख सकते हैं धोनी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2019 06:00:49 pm

Submitted by:

Mazkoor

कोलकाता दिन-रात टेस्ट के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह को बड़ा ऑफर मिला है।

ms dhoni

नई दिल्ली : टीम इंडिया अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने जा रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली इसे ऐतिहासिक बनाने की प्रयासों में जुटे हैं तो इसका आधिकारिक प्रसारणकर्ता भी इसमें कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। वह इस मैच के लिए महेंद्र सिंह धोनी समेत टीम इंडिया के सभी पूर्व कप्तानों को अपनी कमेंट्री टीम का हिस्सा बनाना चाहता है। स्टार स्पोर्ट्स ने इस आशय का पत्र बीसीसीआई को लिखा है। अगर ऐसा हुआ तो संन्यास से पहले ही महेंद्र सिंह धोनी कमेंट्री टीम में देखे जा सकते हैं।

आईपीएल में लागू होगा ‘पावर प्लेयर’ नियम, एकादश से बाहर का खिलाड़ी भी कर सकेगा बल्लेबाजी

आधिकारिक प्रसारणकर्ता का यह है प्रस्ताव

मैच के आधिकारिक प्रसारणकर्ता ने पत्र भेजकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सामने यह प्रस्ताव रखा है कि कोलकाता में इसी महीने की 22 से 26 नवंबर को होने वाले दिन-रात टेस्ट मैच के लिए भारत के सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को इस मैच के लिए बुलाया जाना चाहिए। मैच शुरू होने से पहले मैदान पर मौजूदा कप्तान विराट कोहली के साथ सभी पूर्व कप्तान भी राष्ट्रगान के लिए मौजूद रहें। इसके बाद पूरे दिन बारी-बारी से पूर्व कप्तान कमेंट्री बॉक्स में बतौर गेस्ट कॉमेंटटर आएं और अपने टेस्ट इतिहास के यादगार पलों को साझा करें। अगर ऐसा होता है तो महेंद्र सिंह धोनी पहली बार कमेंट्री करते दिखेंगे। इस टेस्ट मैच के लिए उन्हें निमंत्रण भेजा जा चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो