scriptकभी वेस्टइंडीज टीम का कप्तान था ये दिग्गज, आज टीम में वापसी की कोई उम्मीद नहीं | Do not expect to return to West Indies: Bravo | Patrika News
क्रिकेट

कभी वेस्टइंडीज टीम का कप्तान था ये दिग्गज, आज टीम में वापसी की कोई उम्मीद नहीं

मैं जब फिट था, मुझे तब ही टीम से हटा दिया गया था। 34 साल की उम्र में मुझे नहीं लगता कि अब टीम में वापसी का कोई मतलब बनता है।

Dec 16, 2017 / 03:37 pm

Kuldeep

West Indies,West Indies Cricket Board,West Indies Cricket,DJ Barvo,
नई दिल्ली। कभी वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के अहम खिलाड़ी माने जाने वाले आलराउंडर ड्वेन ब्रावो को अब राष्ट्रीय टीम में वापसी की कोई उम्मीद नहीं है। ब्रावो का कहना है कि विश्व भर में लघु प्रारूप में होने वाली विभिन्न क्रिकेट लीगों में अपना भविष्य देख रहे हैं। कुछ समय के लिए वेस्ट इंडीज टीम के कप्तान भी रह चुके है ब्रावो।
पाकिस्तान के खिलाफ वेस्टइंडीज टीम का प्रतिनिधित्व किया था।
दुनिया के सबसे अच्छे आलराउंडर खिलाड़ियों में शुमार ब्रावो पिछले साल दिसम्बर में आस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में खेलते हुए चोटिल हो गए थे। इसके बाद से लंबे समय तक वह मैदान से गायब रहे हैं। पिछले साल उन्होंने सितम्बर में पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज टीम का प्रतिनिधित्व किया था।
टीम में वापसी के आसार बेहद कम
टीम के मौजूदा हालत को देखते हुए ब्रावो ने कहा कि राष्ट्रीय टीम में उनकी वापसी के आसार बेहद कम हैं। वेस्टइंडीज बोर्ड के खिलाड़ियों से लम्बे समय से विवाद चला आ रहा है, कभी खिलाड़ियों की तनखाह को ले कर तो कभी उनके बोर्ड के प्रति रवैए को ले कर। ब्रावो ने कहा, “मैं क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहता हूं और इसलिए, ये लीग मेरे लिए मेरी इस ख्वाहिश को बनाए रखने की उम्मीद है। जब तक मैं क्रिकेट खेल रहा हू, मैं खुश हूं। जहां तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बात है, मुझे वेस्टइंडीज टीम से हटा दिया गया है।
जब फिट था मुझे तब ही टीम से हटा दिया गया था
उन्होंने कहा, “मैं जब फिट था, मुझे तब ही टीम से हटा दिया गया था। 34 साल की उम्र में मुझे नहीं लगता कि अब टीम में वापसी का कोई मतलब बनता है। मैंने 2014 के बाद से कोई वनडे मैच नहीं खेला है। मैं अब टी-20 सर्किट में वापसी से खुश हूं। वर्तमान में ब्रावो शारजाह में जारी टी-10 लीग में मराठा अरेबियंस टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इस साल पैर में चोट के कारण ब्रावो आईपीएल में भी नहीं खेल पाए थे।

Home / Sports / Cricket News / कभी वेस्टइंडीज टीम का कप्तान था ये दिग्गज, आज टीम में वापसी की कोई उम्मीद नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो