script

पांच महीने की चुप्पी के बाद Hardik Pandya की एक्स गर्लफ्रेंड ने कहा, सोशल मीडिया पर कुछ नहीं कहूंगी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 06, 2020 07:40:41 pm

Hardik Pandya और उनकी गर्लफ्रेंड Natasha Stankovic ने लॉकडाउन के दौरान अपने प्रशंसकों को यह खुशखबरी दी कि वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

Hardik Pandya Elli Avram

Hardik Pandya Elli Avram

मुंबई : हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोट के कारण यूं तो क्रिकेट से बहुत लंबे समय से बाहर हैं, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार चर्चा में हैं। साल की शुरुआत में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) से सगाई की थी और लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ यह खुशखबरी साझा की थी कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। सगाई से पहले तक हार्दिक की छवि एक प्लेबॉय की थी। कई महिलाओं के साथ उनका नाम जुड़ता रहा था। कॉफी विद् करण (Coffee with Karan) में शो में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के कारण हार्दिक क्रिकेट से निलंबन भी झेल चुके हैं और कुछ समय तक टीम इंडिया (Team India) से बाहर भी रहे। उस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री एलि अवराम (Elli Avram) से भी उनके अफेयर के चर्चे रहे थे। हार्दिक की सगाई के वक्त तो अवराम की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी, लेकिन उन्होंने अपने अकेले की एक तस्वीर जरूर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। माना यह जा रहा था कि उन्होंने यह तस्वीर पांड्या के लिए ही लगाई है। अब एलि ने इस अपनी इस तस्वीर पर सफाई दी है।

’83’ फिल्म में कई क्रिकेटर पिताओं की भूमिका में नजर आने वाले हैं पुत्र, प्रशंसकों को है इंतजार

एलि ने बताया अफवाह

हार्दिक और नताशा की सगाई (Ring Ceremony of Hardik and Natasa) के बाद एलि ने सोशल मीडिया पर अपनी अकेले की तस्वीर शेयर कर उसमें लिखा था कि इस बार अपना फरिश्ता खुद बनें। लोगों ने उस समय कहा कि अवराम ने यह कैप्शन हार्दिक पांड्या के लिए लिखा है। एलि ने इस पर तब से चुप्पी साध रखी थी। अब करीब पांच महीने बाद इस तस्वीर पर सफाई दी है। उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया कि नए साल के करीब तीन-चार दिन बाद उन्होंने यह पोस्ट लिखा था। लेकिन इस पोस्ट का हार्दिक से कोई लेना-देना नहीं है। उन्हें इस बात पर हैरानी होती है कि लोग कैसे किसी चीज को बढ़ा-चढ़ाकर पेश कर देते हैं। अगर उन्हें हार्दिक से कुछ कहना होगा तो वह उन्हें मैसेज करना पसंद करेंगी। इसके लिए उन्हें इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया की जरूरत नहीं है। इसके आगे एलि ने कहा कि वह सच में हार्दिक और नताशा के लिए बेहद खुश हैं।

Coronavirus : अपार्टमेंट में Wriddhiman Saha को पिता करवा रहे हैं कैचिंग का अभ्यास

क्रुणाल की शादी में एलि के दिखने से शादी की उड़ी थी अफवाह

एक वक्त था कि एलि अवराम और हार्दिक पांड्या के बारे में यह खबरें जोर-शोर से उड़ी थी कि वह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एलि ने तो हार्दिक पांड्या के बड़े भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) की शादी में भी बतौर खास मेहमान शिरकत की थी। ये दोनों काफी लंबे वक्त तक एक साथ देखे गए थे। इस कारण यह चर्चा भी उड़ी थी कि कि ये दोनों जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दोनों को कई बार कभी डिनर करते, कभी एयरपोर्ट पर, अलग-अलग जगह एक साथ स्पॉट किया गया था। हालांकि इन दोनों ने खुले तौर पर कभी अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा।

ट्रेंडिंग वीडियो