scriptरोमांचक मोड़ पर पहुंचा इंग्लैंड-आयरलैंड टेस्ट मैच | England-Ireland Test match reached the exciting turn at Lords | Patrika News
क्रिकेट

रोमांचक मोड़ पर पहुंचा इंग्लैंड-आयरलैंड टेस्ट मैच

England Cricket Team ने दूसरी पारी में की शानदार वापसी।
पहली पारी में 85 रनों पर ही ढेर हो गई थी इंग्लिश टीम।

Jul 26, 2019 / 10:00 am

Manoj Sharma Sports

Jason Roy
लंदन। इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा एकमात्र टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। पहली पारी में मात्र 85 रनों पर ढेर होने वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम ( England cricket team ) ने दूसरी पारी में शानदार वापसी की।
इंग्लैंड ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दूसरी पारी में नौ विकेट खोकर 303 रन बना लिए थे। इंग्लिश टीम की ओर से दूसरी पारी में ओपनर जेक लिच ने शानदार 92 रनों की पारी खेली। वहीं वर्ल्ड कप के स्टार जेसन रॉय ( Jason Roy ) ने भी 72 रनों का योगदान दिया।
महेंद्र सिंह धोनी ने शुरू की ट्रेनिंग, 31 जुलाई से कश्मीर में होगी पोस्टिंग, पट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट की रहेगी ड्यूटी

ऑल-राउंडर सैम करन 37 और कप्तान जोए रूट 31 रन बनाने में कामयाब रहे। स्टुअर्ट ब्रॉड 21 बनाकर नाबाद हैं और ओली स्टोन शून्य पर उनका साथ दे रहे हैं। इंग्लैंड टीम को आयरलैंड पर फिलहाल 181 रनों की बढ़त मिल चुकी है।
पहली पारी में इंग्लिश टीम की कमर तोड़ने वाले गेंदबाज टिम मुर्तघ ने दूसरी पारी में केवल एक विकेट ही ले सके। मार्क के खाते में सर्वाधिक तीन विकेट आए। इसके अलावा रेनकिन और स्टुअर्ट थॉम्पसन दो-दो विकेट लेने में कामयाब रहे।

Home / Sports / Cricket News / रोमांचक मोड़ पर पहुंचा इंग्लैंड-आयरलैंड टेस्ट मैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो